इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ आने वाली फिल्म 'बागी 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। इन दिनों दोनों ही जोर शोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इस बार दिशा और टाइगर दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन पर कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए। यहां देखें बागी 2 के प्रमोशन की तस्वीरें...

बागी 2 के प्रमोशन का अनूठा अंदाज
फिल्म बागी 2 के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और उनकी को स्टार या कह लें गर्लफ्रेंड उनके साथ प्रमोशन वेन्यू पर नजर आईं। दोनों ने प्रमोशन स्पॉट पर गजब की एंट्री ली। बागी 2 के प्रमोशन को देख कर तो यही लग रहा है कि मेकर्स ने इन सब के लिए काफी पैसे खर्च किए हैं। दोनों ने हेलीकॉप्टर से प्रमोशन स्पॉट पर लैंडिंग की। लैंडिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ फैंस के आगे हाथ जोड़ते हुए उनका अभिवादन कर रहे हैं। लैंडिंग के वक्त हैलीकॉप्टर से फायर स्टंट करते हुए टाइगर उसमें से दिशा के साथ बाहर आते दिखे।

दोनों के बीच नहीं है कुछ ठीक
खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि टाइगर और दिशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के रिलेशनशिप में लाइमलाइट बडी़ अड़चन बन गया है। दरअसल दिशा और टाइगर हर जगह घूम घूम कर फिल्म बागी 2 का प्रमोशन कर रहे हैं फिर भी सारी लाइमलाइट टाइगर श्रॉफ को मिल रही है दिशा को नहीं। इस बात को लेकर फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों की काफी बहस भी हुई।


बागी और बागी 2 में ये बात है सेम

फिल्म बागी में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आई थीं वहीं फिल्म बागी 2 में टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी। बागी और बागी 2 की स्टोरी में एक चीज कॉमन है और वो है टाइगर श्रॉफ का एक्शन। इंफैक्ट बागी 2 में बागी से ज्यादा एक्शन करते दिखेगें टाइगर। फिल्म बागी 2 में तो एक जगह पर टाइगर श्रॉफ को वन मैन आर्मी तक बोला गया है। फिलहाल फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर ये कैसा रंग जमा पाएगी ये तो वक्त ही बताएगा।

बागी 2 में जैकलिन ने 'एक दो तीन' गिनने से पहले भी इन गानों पर थिरकने को कर दिया था मजबूर
बागी 2 के इस नए गाने पर टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा के साथ करेंगे भांगडा़
बागी 2 के ट्रेलर में गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ एक्शन करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

Posted By: Inextlive