जिम में 220 किलो वजन उठाकर वर्कआउट करते दिखे टाइगर, फैंस की आंखे रह गईं खुली

Updated Date: Thu, 29 Oct 2020 04:31 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ को उनकी बेहतरीन फिजीक के लिए जाना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले ही टाइगर सिक्स पैक बनाकर आए थे। अब तो वह और ज्यादा फिट हो गए हैं। टाइगर की इस फिटनेस की वजह उनका जिम में घंटो पसीना बहाना है। अब तो वह 200 किलो से ज्यादा वजन उठाकर वर्कआउट कर रहे।

मुंबई (मिडडे)। बाॅलीवुड के नए एक्शन हीरो टाइगर श्राॅफ का एक वर्कआउट वीडियो काफी चर्चा में है। यह वीडियो उनके किसी फैन ने बनाया है और फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे टाइगर 220 किलो वजन उठाकर एक्सरसाइज कर रहे। इस क्लिप के सामने आते ही फैंस की आंखे खुली रह गई। टाइगर की गिनती इंडस्ट्री के बेहतरीन फिजीक वाले एक्टर्स में होती है।

इंडस्ट्री में टाइगर ने छह साल किए पूरे
टाइगर श्राॅफ ने 2014 में हीरोपंती के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और बाघी सीरीज, वाॅर, ए फ्लाइंग जट्ट और मुन्ना माइकल जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे। अभिनेता अब हीरोपंती 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं जो अगले साल 17 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद है। उनकी बाघी 3, जिसमें रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर ने भी अभिनय किया था, लॉकडाउन शुरू होने से एक सप्ताह पहले, 6 मार्च को रिलीज की गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 90 करोड़ की कमाई की।

View this post on Instagram

220KG Deadlift 🤯🙉🔥 You are literally phenomenal 🔥 @tigerjackieshroff 🔥 . Love you Tiger ✨ @tigerjackieshroff . . [Please give credits if reposting ❤🤗gnore these Tags ~ #tigerjackieshroff #Tigerians #tigerjackieshroff_universe #tigerianvedu #Tigershroff #Bollywood #BollywoodActor #BollywoodFashion #InstaCeleb #BollywoodCelebrities #InstaFashion #tarasutaria #Fashionhub #PhotoOfTheDay #ananyapanday #heropanti #War #Mumbai #StudentoftheYear2 #dishapatani #Tarasutaria #ShraddhaKapoor #Tigerians #HrithikVsTiger #Baaghi2 #TigerShroff #Tigerians #kareenakapoor #shilpashetty #hrithikroshan #YouAreUnbelievable

A post shared by Gautam 🐥 (@tigerjackieshroff_universe) on Oct 27, 2020 at 9:30pm PDT

टाइगर को नए सीखने का शौक
श्रॉफ ने हाल ही में सिंगिंग में हाथ आजमाया। निर्माताओं ने टाइगर की प्रेरणा और रचनात्मकता को एक वीडियो में साझा किया, जिसमें एक वीडियो में यह दिखाया गया कि कैसे अविश्वसनीय को जीवन में लाया गया था। वीडियो में, टाइगर ने कहा, "बड़े होकर, मैं हमेशा माइकल जैक्सन की पसंद से प्रेरित रहा हूं और उन्होंने मुझे इतने सारे तरीकों से प्रेरित किया है। इसी से प्रेरित होकर मैं खुद गा रहा हूं। इस लॉकडाउन में, मैंने बहुत समय खोजा और कुछ नया और कुछ मजेदार खोज किया।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.