ऐसे चुनें लिप कलर

2013-12-11T18:28:00Z

आपको लिप कलर का ऐसा रंग सिलेक्ट करना चाहिए जो कि आपकी स्किन के कॉम्प्लेक्शन के एकार्डिंग हो और आपके लिप्स के शेप को सपोर्ट करे एक वेबसाइट की रिपोर्ट के एकार्डिंग ऐसा करने के लिए आपको अपनी स्किन के कॉम्प्लेक्शन को जानने की जरूरत है

स्किन कॉम्प्लेक्शन वैसे तो ईजिली जाने जा सकते हैं पर अगर आप नहीं समझ पा रहे तो हम आपकी हेल्प कर सकते हैं. नीचे दी गई टिप्स की हेल्प से आप जान सकते है अपना सही स्किन टोन, फिर क्या है जब आप एक बार स्किन टोन जान गए तो आप सिलेक्ट कर सकते हैं सही लिप कलर जो आपके लिप्स को एंहांस करेगी.
अपनी कलाई की नसों पर नजर डालें

अगर वे नीली या बैंगनी दिखती हैं तो आपका फेयर कॉम्प्लेक्शन है. अगर वो ग्रीन या ऑलिव ग्रीन कलर की दिखती हैं तो आपका कॉम्प्लेक्शन व्हीटिश है. अगर आप डिसाइड नहीं कर पा रही हैं तो पॉसिबली आपका मिक्स्ड कॉम्प्लेक्शन है.
कौन सी ज्वेलरी फबती है ये जानना भी जरूरी है
अगर आप चांदी के जेवर में ज्यादा अच्छी दिखती हैं तो आपका फेयर कॉम्प्लेक्शन है. व्हीटिश कॉम्प्लेक्शन वाली लेडीज के लिए गोल्डेन कलर या फिर गोल्ड की ज्वेलरी बेस्ट रहती हैं. अगर आप पर दोनों फबते हैं तो पॉसिबली आपका मिक्स्ड कॉम्प्लेक्शन है.
फेयर कॉम्प्लेक्शन पर आमतौर पर पिंक, रेड और ब्लू कलर की लिप कलर अच्छी लगती है. व्हीटिश कॉम्प्लेक्शन पर ब्राइट येलो और गोल्डेन कलर की लिप कलर अच्छी लगती हैं.
इसके अलावा आपको लिप्स्टिक के कलर को चूज करने से पहले अपने लिप्स के शेप का भी ध्यान रखना चाहिए. अगर आपके लिप्स पतले और छोटे हैं और आप उन्हें बिगर लुक देना चाहती हैं तो आपको लाइट और ब्राइट कलर की लिप कलर चूज करनी होगी. अगर आपके लिप्स मोटे हैं और आप उन्हें पतला लुक देना चाहते हैं तो आपको डार्क लिप कलर के डार्क शेड्स को चूज कीजिए.
Hindi news from Lifestyle News Desk, inextlive


Posted By: Surabhi Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.