'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन छोड़ आलियारणबीर 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने पहुंचे फिल्म की रिलीज डेट भी तय

2019-04-28T16:55:35Z

आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन और शूट को लेकर व्यस्त हैं। हालांकि व्यस्त होने के बावजूद दोनों एकदूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका निकाल ही लेते हैं। वहीं दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन छोड़ कर 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने जा पहुंचे

कानपुर। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से खूब चर्चा में हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट भी हाल ही में फाइनल हो गई है। कपल 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग और प्रमोशन में इन दिनों जोरों से लगा हुआ है। हालांकि इस दौरान वो अपने लिए क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी पल नहीं छोड़ते। इसलिए बीते दिन दोनों 'एंवेंजर्स एंडगेम' देखने थियेटर जा पहुंचे। दोनों की मूवी डेट काफी शानदार रही। थियेटर से बाहर निकलते वक्त कपल को फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। इस दौरान दोनों काफी कैजुअल नजर आए।
फाइनल हो गई ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट

आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। फिल्म को लेकर पहले तो कहा जा रहा था कि इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर इसे रिलीज किया जाएगा। हालांकि अब इसके 2020 की गर्मियों में रिलीज किए जाने की खबर है। इस बारे में फिल्म के निर्देशक आयान मुखर्जी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी। वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरहिट हीरो नागार्जुन भी दिखेंगे। फिल्म का लोगो 4 मार्च को कुंभ मेला में रिलीज किया गया था। मालूम हो फिल्म को एक लव स्टोरी बताया जा रहा है।

सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के सीक्वल की कहानी पूरी, जानें कबसे शुरु होगी शूटिंग

करण बनेंगे 'पीएम', उनकी कैबिनेट में अक्षय से लेकर वरुण को मिलेगा ये मंत्रालय
ये है डेट आगे बढ़ाए जाने की असली वजह
खबर आई कि 'ब्रह्मास्त्र' मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने की बात हो रही है तब सलमान के फैन्स ने कहना शुरू कर दिया कि 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स सलमान के स्टारडम से डर गए, जिसके चलते उन्होंने अपनी मूवी की रिलीज टालने का फैसला किया है। हालांकि, इस मूवी से जुड़े सोर्सेज का कहना है कि अगर 'ब्रह्मास्त्र' की डेट आगे बढ़ती है तो इसके पीछे कोई 'पाॅलिटिकल' रीजन नहीं होगा बल्कि इसमें यूज हो रहा हेवी 'वीएफएक्स' इसकी वजह बन सकता है। हालांकि, आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट बढ़ाए को लेकर अभी कोई ऑफीशियल बयान सामने नहीं आया है इसलिए अभी पूरी तरह से नहीं कहा जा सकता कि यह मूवी 'दबंग 3' से नहीं टकराएगी।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.