-चकेरी के ओमपुरवा का मामला, महिला टीवी रोग से ग्रसित थी

-डॉक्टर ने पति और बेटी को बीमारी से महिला को उनसे दूर रहने की सलाह दी थी

KANPUR : चकेरी में एक डॉक्टर ने विवाहिता को पति और लाडली बेटी से दूर रहने की सलाह दी तो उसने जान दे दी। उसका शव रूम में फंदे पर लटका मिला। जिसे देख पति के होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

चकेरी के ओमपुरवा में रहने वाले अनुराग प्राइवेट जॉब करते हैं। उनके परिवार में पत्नी सोनी (27) और एकलौती बेटी पीहू (3) है। सोनी की कई दिनों से तबियत खराब चल रही थी। वो शुक्रवार को कांशीराम हॉस्पिटल में चेकअप कराने गई तो पता चला कि उसको टीबी है। डॉक्टर ने दवा लिखने के साथ ही उसको पति और बेटी से दूर रहने की सलाह दी, ताकि वे बीमार का शिकार न हो जाएं। डॉक्टर ने उसको बताया कि यह संक्रामक बीमारी है। मरीज के कीटाणु फैलने से दूसरों को भी टीबी हो सकता है। परिजनों के मुताबिक वो पति और बेटी को बेहद चाहती थी। वो उसने दूर नहीं रह सकती थी। इसलिए उसने पति और बेटी को बीमारी से बचाने के लिए जान दे दी। उसकी मौत से घर पर कोहराम मच गया।

मम्मी कुछ बोल नहीं रही है?

सोनी की बेटी पीहू इतनी मासूम है कि उसे यह भी नहीं मालूम कि उसकी मां की मौत हो गई। घरवालों को रोते देख वो पापा से पूछ रही थी कि पापा सब लोग क्यों रो रहे हैं। मम्मी कुछ नहीं बोल रही है।

Posted By: Inextlive