- सराफा बाजार में पहली बार ग्राहकों के लिए शुरू की गई ऑनलाइन बुकिंग सुविधा

- आज के रेट पर बुक कराएं सोना-चांदी, लॉकडाउन खत्म होने के बाद लें डिलीवरी

LUCKNOW : यदि आप इंवेस्टमेंट करना चाहते हैं या फिर शादी के लिए ज्वैलरी खरीदना चाहते हैं तो यही सही समय है। अक्षय तृतीया पर ज्वैलर्स ने फोन या ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर रखी है। राजधानी के सराफा बाजार में ऐसा पहली बार हो रहा है। ज्वैलर्स आज से रेट पर जेवरात की बुकिंग कर रहे हैं और लॉकडाउन खत्म होने के बाद ज्वैलरी की डिलीवरी आपको करेंगे, चाहें तब सोने का दाम कितना भी हो। इस साला सोने के साथ अन्य धातुओं के दाम बढ़ना भी तय है, ऐसे में अक्षय तृतीया के शुभ योग पर ज्वैलरी खरीदने का मौका हाथ ने नहीं निकलने देना चाहिए।

वेट के हिसाब से लेंगे दाम

लॉकडाउन खुलने के बाद सोने के दाम प्रति 10 ग्राम 50 हजार रुपए से अधिक हो जाएंगे। ऐसे में अक्षय तृतीया पर ही बुकिंग कराना सही है। ग्राहकों ने फोन पर बुकिंग कराना भी शुरू कर दिया है। हम लोगों को आइटम दिखाकर नहीं, उसके वेट के हिसाब से दाम लेंगे। हमारे यहां जो ऑफर हैं, वे भी कस्टमर को मिलेंगे। आइटम की डिलीवरी हम लॉकडाउन खुलने के बाद करेंगे।

लोकेश अग्रवाल, अग्रवाल ज्वैलर्स

कपूरथला

55 हजार पार होगा सोना

अगर यही हाल रहा तो इसी साल सोने का दाम 55 हजार प्रति 10 ग्राम पहुंच जाएगा। ऐसे में ग्राहकों को अक्षय तृतीया का मौका हाथ से नहीं निकलने देना चाहिए। हमारे यहां फोन और ऑनलाइन दोनों तरह से बुकिंग हो रही है। बुकिंग के लिए लोग हमसे jewelpalace05@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।

अजय अग्रवाल, ज्वैल पैलेस

महानगर

सोने का दाम बढ़ना तो तय है

सोने के दाम बढ़ना तो तय है लेकिन अभी एक बार सोने के दाम कम जरूर होंगे। मेरा तो यही मानना है कि लॉकडाउन के समय सोना खरीदने से बचना चाहिए। जब सोने के दाम कम हों, तभी खरीदारी करें।

जितांशु वर्मा, रतनदीप ज्वैलर्स

राजाजीपुरम

कस्टमर रहेंगे फायदे में

इंवेस्टमेंट करना हो या शादी के लिए ज्वैलरी लेनी हो, यही सही समय है। सोने की बुकिंग मौजूदा दाम पर ही की जाएगी। चाहें डिलीवरी के समय उसके दाम कितने भी हों। भविष्य में सोने के साथ जितनी भी धातुएं हैं, सबके दाम बढ़ना तय है। ऐसे में अभी बुकिंग कराने पर कस्टमर को ही फायदा होगा। हम लोगों से ऑनलाइन पेमेंट ले रहे हैं और लोग अक्षय तृतीया के लिए बुकिंग करा रहे हैं।

राजीव गुप्ता, श्रीआरके ज्वैलर्स

आलमबाग

बाक्स

दाम पर एक नजर

सोना प्रति 10 ग्राम

- 24 कैरेट- 47000 रुपए

- 22 कैरेट- 46000 रुपए

चांदी प्रति किलो

- 42500 रुपए प्रति किलो

Posted By: Inextlive