- धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन सीजन-3

- मरीन ड्राइव शाम 5:30 बजे

LUCKNOW : संडे यानी मौज मस्ती का दिन, इस दिन अगर फन और हेल्थ का अनलिमिटेड डोज मिल जाए तो फिर क्या कहने। आपके इसी संडे को एंटरटेनमेंट से सराबोर करने के लिए धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट लेकर आया है हेल्थॉन सीजन-3, जहां होगी फुल मस्ती। इसके लिए आपको बस गोमतीनगर स्थित फेमस मरीन ड्राइव पहुंचना होगा, जहां शाम 5:30 बजे से शुरू होगा यादगार पलों का अनूठा सफर।

हेल्थ वाली नियॉन वॉक

धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन सीजन-3 की टैग लाइन 'वॉक फॉर ए हेल्दी यू' है। यानि बच्चों से लेकर यूथ और बुजुर्ग सहित कोई भी इसमें शामिल हो सकता है, जहां कलरफुल नियॉन रिंग और ग्लो स्टिक के साथ नियॉन वॉक आपको हेल्दी रखने में मदद करेगी। वहीं जुंबा डांस विद जिन डी जैक भी आपको फिट रखने के लिए मोटीवेट करेगा, जिसे सीखकर आप इसे अपने घर में करते हुये हेल्दी रह सकते हैं।

रॉकबैंड व रैपर मचायेंगे धमाल हेल्थॉन में हेल्थ के साथ एंटरटेनमेंट का भी पूरा इंतजाम है, जहां 'बी काइंड' बैंड ग्रुप के वैभव खरे, ट्विंकल अग्रवाल, रिषभ चौहान और मोहित आपको झूमने के लिए मजबूर करने के लिए रेडी हैं तो वहीं रैपिंग और डांस परफॉर्मेस भी आपको मस्ती में सराबोर करेगी। इसके साथ ही विपिन प्रियंका प्रोडक्शन की डांसिंग डिवा-2019 अपने डांस से आपको झूमने को मजबूर कर देंगी तो हो जाइये तैयार इस ग्रेट इवेंट का हिस्सा दोबारा बनने के लिये।

बॉक्स

इसका रखें ध्यान

डेट- 8 दिसंबर

स्थान- मरीन ड्राइव, गोमतीनगर

समय- शाम 5:30 बजे से

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें- 8953777788

बाक्स

ये हैं स्पांसर्स

- को-स्पॉसर्स बाय - एल्टिस हॉस्पिटल, द हेल्थ स्टोर

- इन एसोसिएशन विद - फ्यूरो स्पो‌र्ट्स शूज

- पॉवर्ड बाई - ओमेक्स

- हार्ट केयर पार्टनर - माधवबाग क्लीनिक

- मैनेज्ड बाय - आई डायरेक्ट

Posted By: Inextlive