दिल्‍ली चुनाव: प्रचार में जुर्टी पार्टियां, पीएम मोदी आज द्वारका में संबोधित करेंगे रैली

Updated Date: Sun, 01 Feb 2015 12:41 PM (IST)

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं. जगह जगह रैलियां हो रही हैं. इसी क्रम में कल बीजेपी ने शाहदरा में जोरदार रैली की. इसके बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस की सोनिया गांधी रैली को संबोधित करेंगी. आम आदमी पार्टी ने भी स्‍टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है.

बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे
आज द्वारका के डीडीए ग्राउंड में पीएम नरेंद्र मोदी रैली को जब संबोधित करेंगे तो इस दौरान उनके साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. द्वारका सीट से दो बार से यहां से चुनाव जीतने वाले प्रद्युम्न राजपूत बीजेपी उम्मीदवार हैं. उनका मुकाबला कांग्रेस के महाबल मिश्रा और आम आदमी पार्टी के आदर्श शास्त्री से होना है. सभी उम्मीदवार व पार्टियों के आला कमान काफी जोर शोर से जुटे हैं. कल की रैली में मोदी ने आप और कांग्रेस पर बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा.

वापसी की पुरजोर कोशिश में जुटी
दिल्ली में लंबे समय तक राज करने वाली कांग्रेस भी कुछ कम नहीं है. पिछले चुनावों में मिली करारी शिकस्त के बाद वापसी की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है. पार्टी के बड़े नेता दिन रात चुनाव प्रचार में जुटें हैं. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज दिल्ली चुनाव में अपनी एकमात्र रैली करेंगी. वह बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर में लोगों को संबोधित करेंगी.

पुराने प्रदर्शन को हाईलाइट कर रही
पिछले विधानसभा चुनाव में अपने प्रदर्शन को दोहराने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह कमर कस चुकी है. आम आदमी पार्टी हर अपने पुराने प्रदर्शन को लोगों के बीच हाईलाइट कर प्रचार प्रसार में जुट है. इसके साथ ही आप भी बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधने में मशगूल है. पार्टी ने अपने सभी स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार में उतार दिया है. आज 25 विधानसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी जनसभाएं करेगी.

Hindi News from India News Desk

Posted By: Satyendra Kumar Singh
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.