गुरुवार को शाम तक मेरिट आने की संभावना

24 व 25 जुलाई को तीसरी मेरिट से होगा प्रवेश

Meerut : सीसीएसयू से जुड़े कॉलेजों में यूजी फ‌र्स्ट इयर (ट्रेडिशनव कोर्स) में एडमिशन के लिए तीसरी मेरिट गुरुवार को आएगी। यूनिवर्सिटी के अनुसार गुरुवार शाम तक मेरिट आने की संभावना है। तीसरी मेरिट से अभ्यर्थियों को प्रवेश के लिए दो दिन का समय मिलेगा।

छूटे स्टूडेंट्स को मिला मौका

सीसीएसयू ने बुधवार को पहली मेरिट में आए उन स्टूडेंट्स को एडमिशन के लिए मौका दिया था, जो मेरिट में आने के बाद भी किसी कारण से एडमिशन नहीं ले पाए थे। बुधवार को कॉलेजों में पहली मेरिट के वंचित स्टूडेंट्स एडमिशन के लिए पहुंचे। कुछ कॉलेजों ने यूनिवर्सिटी के आदेश के बाद भी स्टूडेंट्स को प्रवेश देने से मना कर दिया, जिसे लेकर सीसीएसयू से जुड़े कई कॉलेजों में स्टूडेंट्स ने हंगामा भी किया।

24-25 जुलाई को एडमिशन

बुधवार को यूजी कोर्स में पहली मेरिट के एडमिशन हुए, वहीं दूसरी ओर पहली और दूसरी मेरिट के एडमिशन के बाद कॉलेजों ने अंतिम रूप से वेबसाइट पर अपने एडमिशन को कनफर्म किया। सीसीएसयू का एडमिशन पोर्टल बुधवार की रात को बंद कर दिया गया। अब यूजी की तीसरी मेरिट गुरुवार को शाम तक आएगी, जिससे स्टूडेंट्स 24 और 25 जुलाई को एडमिशन ले सकते हैं। सीसीएसयू के एकेडमिक कैलेंडर के मुताबिक 26 जुलाई को देर रात तक यूजी की चौथी मेरिट जारी की जाएगी। जिससे अभ्यर्थी 30 जुलाई तक प्रवेश लेंगे।

Posted By: Inextlive