ये है बॉलीवुड के टॉप 10 वाटरफॉल सॉन्‍ग

2016-12-09T18:15:03Z

बॉलीवुड फिल्‍में बिना गानों के अधूरी लगती है। हम आप को आज बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों ने मिलाने जा रहे हैं जिन्‍होने अपनी अदाओं से पानी में भी आग लगा दी। बॉलीवुड फिल्मों में हमेशा से बारिश में फिल्माए गाने फिल्म का एक अहम हिस्सा रहे हैं। गाने में अभिनेता और अभिनेत्री के बीच बारिश में होता रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आता है। अक्सर फिल्म डायरेक्टर अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए बारिश के सींस का इस्तेमाल करते हैं। चाहे वो गाने के रूप में हो या फिर किसी रोमांटिक सीन के लिए। आज हम आपको उन्ही गानो के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे मौसम की भाति आपका मूड भी सुहाना हो जाएगा।


1- स्मिता पाटिल
फिल्म नमक हलाल का गाना 'आज रपट जाए तो हमें ना बचाइयो हमे जो बचाइयो तो खुद भी रपट जइयो' सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल पर फिल्माया गया था। यह गाना काफी हिट हुआ था। ये गाना अपने समय का सबसे बोल्ड गाना था जो आज भी हर बारिश में बिल्कुल फिट बैठता है।

2- श्रीदेवी
सुपरहिट फिल्म मि. इंडिया का गाना 'काटे नहीं कटते दिन ये रात कहनी थी तुम से जो दिल कि बात लो आज मैं कहती हूं आई लव यू' गाना लोगों की जुबां पर चढ गया। केवल गाना ही नहीं, इसमें श्रीदेवी की हॉट अदाओं ने भी लोगों को दिवाना बना दिया था।

3- रवीना
अक्षय कुमार और रवीना टंडन का गाना  टिप-टिप बरसा पानी पानी ने आग लगाई आल लगी मेरे दिल में मुझ को तेरी याद आई' आज भी बारिश में लोगों के दिलों में आग लगाने के लिए काफी मशहूर है। इसमें रवीना और अक्षय की हॉट केमिस्ट्री जबर्दस्त दिखाई दी थी।

4- काजोल
फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का गाना 'मेरे ख्वाबों में जो आए आकर मुझे तड़पाये' इस गाने में काजोल के द्वारा किए अभिनय में जो ताजगी और मस्ती है उसे आज भी महसूस किया जा सकता है। भले ही काजोल कम कपडों में बारिश में भीगती और थिरकती नजर आईं लेकिन इसमें भी एक सादगी नजर आती है।

5-  उर्मिला मातोंडकर
रामगोपाल वर्मा की फिल्म दाउद में उर्मिला ने संजय दत्त के साथ वाटरफॉल के नीचे जहरीला जहरीला प्यार डस लूं तुझे बार बार गाने पर डॉन्स किया है। गाने में दोनो ही बेहद हॉट और बोल्ड लग रहे हैं। ये गाना अपने समय के सबसे हॉट गानों में से एक है।

6- कटरीना-
फिल्म दे दना दन बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई लेकिन इस फिल्म का गाना 'मेरी पहली मोहब्बत है मेरी पहली ये चाहत है गले लग जा' अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का बारिश में भीगते हुए रोमांस करना दर्शकों को काफी पसंद आया था।

7- मंदाकिनी
राज कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई में एक्ट्रेस मंदाकिनी ने एक झरने के नीचे सफेद साड़ी में 'तुझे बुलायें ये मेरी बाहें ना ऐसी गंगा कहीं' गाने पर डॉन्स किया है। मंदाकिनी ने इस गाने में सिर्फ एक सफेद रंग की साड़ी पहन रखी थी।

8- जीनत अमान
राज कपूर की फिल्म फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में जीनत अमान ने सफेद साड़ी में 'भोर भई पनघट पे मोहे नटखट श्याम सताये' गाने पर झरने के नीचे डॉन्स किया है। उस दौर में जीनत अमान सेक्स सिंबल थीं। जीनत सफेद साड़ी में भीगी हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
9- रानी मुखर्जी
फिल्म गुलाम आमिर खान और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म के गाने 'आंखों से तूने ये क्या कह दिया दिल ये दिवाना धड़कने लगा' में रानी और आमिर ने बारिश में डॉन्स किया है। रानी के हॉट डॉन्स ने पानी में भी आग लगा दी थी।
10- मल्लिका शेरावत
बॉलीवुड डीवा मल्लिका शेरावत को उनके हॉट और बोल्ड अंदाज से जाना जाता है। फिल्म ख्वाहशि में मल्लिका ने 17 लिपलॉक किस सीन देकर बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था। फिल्म में मल्लिका ने एक लिपलॉक सीन झरने के नीचे 'तुझको नजर में बसा लूं आजा गले से लगा लूं तुझको' गाने में भी किया है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Posted By: Prabha Punj Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.