सुभारती पुलिस चौकी का एसआई, नगर निगम में हाउस टैक्स विभाग का कर्मचारी भी संक्रमित

Meerut। जिले में बुधवार को एसएसपी ऑफिस भी कोरोना की चपेट में आ गया है। इसके साथ ही नगर निगम का हाउस टैक्स कर्मचारी और सुभारती पुलिस चौकी के एसआई भी कोरोना पॉजिटिव मिले। डीएसओ डॉ। विश्वास चौधरी ने बताया कि बुधवार को कुल 18 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जबकि दो मरीजों की मौत हो गई। 80 साल के सरधना निवासी मरीज ने इलाज के दौरान प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया, वहीं 59 साल के रोहटा निवासी मरीज की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। जनपद में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 835 हो गया, जबकि अब एक्टिव केसेज की संख्या 233 है। वहीं अब तक मरने वालों की संख्या भी 64 तक पहुंच गई है।

20 मरीज रिकवर

बुधवार को 20 मरीजों को रिकवर होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब तक कुल 538 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। जिले में अब तक 22,313 सैंपल जांचे जा चुके हैं, वहीं 900 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है।

पॉश एरिया से कस्बे तक कोरोना

डीएसओ ने बताया कि बुधवार को मिले कोरोना संक्रमित मरीजों में प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की 34 साल की लेक्चरर भी शामिल हैं, जबकि जागृति विहार सेक्टर-4, न्यू मोहनपुरी, शास्त्रीनगर सेक्टर-2 इलाके में मरीज मिले है, जबकि मवाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना के पांच पॉजिटिव केस निकले हैं, जिसमें तीन मवाना नगर के और दो छोटा मवाना निवासी हैं। वही किठौर कस्बे से दो नए मरीज मिले हैं। एक जलालउद्दीनपुरा मोहल्ले में तथा एक महिला मरीज पहले से संक्रमित मरीज के संपर्क में आई थी। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के भंडौरा गांव के अलावा मानसरोवर पार्क से एक मरीज संक्रमित मिला हैं। सरधना के मढि़याई से भी एक संक्रमित मरीज मिला है।

दस हॉट स्पॉट बने ग्रीन जोन

डीएम अनिल ढींगरा के आदेश पर बुधवार को 10 हॉटस्पॉट्स को ग्रीन जोन में शामिल कर दिया गया। शहर में चार और देहात में छह ग्रीन जोन बने हैं। डीएम ने शिव हरि मंदिर मलियाना फाटक, आरके पुरम, दिल्ली पब्लिक स्कूल बागपत रोड के पास, शास्त्रीनगर एल-1857, ग्राम अटौरा, राधना किठौर, सीना गांव मवाना, मिलक छतरी खरखौदा, जमालपुर इंचौली और गगोल भूड़बराल को हॉटस्पॉट से ग्रीन जोन में शामिल कर दिया गया है।

Posted By: Inextlive