टीपीसी मेंबर अरेस्ट

2015-07-11T07:01:21Z

RANCHI

रांची पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर टीपीसी के एक मेंबर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से हथियार भी बरामद किया है। हालांकि रांची एसएसपी ने किसी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

एजेंट से भ्फ् बजार लूट

रातू के जाड़ी गांव में शुक्रवार को बंधन फाइनेंस कंपनी के एजेंट संजय कुमार दास से पिस्टल के बल पर भ्फ् हजार रुपए लूट लिए गए। इस संबंध में संजय कुमार दास ने रातू थाने में तीन अज्ञात अपराधकर्मियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

घर में चोरी, महिला को मारने का प्रयास

धुर्वा थाना क्षेत्र के आदर्शनगर एच-7 में रहनेवाली देवकी देवी के घर में अज्ञात चोरों ने गुरुवार रात धावा बोला। चोरों ने घर से पांच सौ रुपए व अन्य सामानों की चोरी कर ली। वहीं महिला ने बताया कि उस पर जानलेवा हमला भी किया गया। हालांकि, धुर्वा पुलिस ने चोरी की घटना को खारिज किया है। पुलिस का कहना है कि महिला का जिस जगह पर घर है, उस जगह पर कुछ लोग गांजा का सेवन करते है। महिला उनलोगों को वहां से हटने के लिए कहती थी। इसी क्रम में कुछ युवकों ने धमकी दी होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोकारो गैंग रेप मामले की सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित

बोकारो के चर्चित गैंग रेप मामले के दोषियों की ओर से दायर अपील याचिका पर शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी कर ली गई। कई दिनों तक दोनों पक्षों की ओर से चली लंबी बहस के बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया। मुख्य न्यायाधीश वीरेंदर सिंह और न्यायमूर्ति पीपी भट्ट की खंडपीठ में सुनवाई हुई।

----

रविंद्र राय और शिबू सोरेन ने जवाब दायर करने को मांगा समय

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य रविंद्र राय के निर्वाचन को चुनौती देने वाली सूरज मंडल की चुनाव याचिका पर हाईकोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई। राय की ओर से पूरे मामले पर लिखित जवाब दायर करने के लिए समय की मांग की गई। दूसरी ओर झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के निर्वाचन को चुनौती देने वाली सुनील सोरेन की चुनाव याचिका की सुनवाई के दौरान सुनील सोरेन की ओर से अपने दावे के समर्थन में दस्तावेज पेश किए गए।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.