-हादसे में महिला पीठासीन अधिकारी गाड़ी में फंसी, किसी ने कुंडल भी निकाल लिए

Meerut निकाय चुनाव के लिए फलावदा ड्यूटी पर जा रहे सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी मवाना रोड पर सैनी पुलिया के पास ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में सेक्टर मजिस्ट्रेट व महिला पीठासीन अधिकारी समेत 5 लोग घायल हो गए। दुर्घटना के दौरान किसी ने महिला अधिकारी के कुंडल भी निकाल लिए। महिला अधिकारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जा रहे थे फलावदा

बुधवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे सेक्टर मजिस्ट्रेट संजय सिंह, गनर रवि, पीठासीन अधिकारी रचना कपूर निवासी एल-233 शास्त्रीनगर, उनके पति अजय कपूर टाटा सूमो गाड़ी से चुनावी ड्यूटी के लिए फलावदा जा रहे थे। गाड़ी चालक राकेश निवासी ब्रह्मापुरी चला रहा था। मवाना रोड पर सैनी पुलिया के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से गाड़ी टकरा गई।

अस्पताल में भर्ती कराया

हादसे में पीठासीन अधिकारी रचना कपूर और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि सेक्टर मजिस्ट्रेट, गनर व अजय कपूर को मामूली चोट आई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्राली में सवार लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। इसके बाद सेक्टर मजिस्ट्रेट और गनर दूसरी गाड़ी से मेरठ लौट गए, जबकि रचना कपूर और चालक को गंगानगर स्थित दिव्य ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया। अजय कपूर ने बताया कि रचना के सिर में काफी चोट आई है।

मौके पर अफसर

सूचना पर सीओ सदर देहात राम अर्ज व सीएमओ ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। रचना कपूर विकास भवन स्थित सीडीओ कार्यालय में अधिशासी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण के पद पर तैनात हैं, जबकि सेक्टर मजिस्ट्रेट संजय सिंह वाणिज्य कर में कमिश्नर हैं।

कुंडल भी निकाल लिए

आईसीयू में एडमिट रचना कपूर ने बताया कि हादसे के बाद लोग मदद के लिए दौड़ पड़े थे। इस दौरान किसी ने उनके दोनों कानों में से सोने के कुंडल भी निकाल लिए।

----

Posted By: Inextlive