- संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने किया एसएसपी का घेराव

- कहा शहर में हो रही है गुंडागर्दी, लेकिन नहीं लगा पा रही है पुलिस लगाम

- कहा खुलेआम होटलों में हो रहे हैं मर्डर, सुरक्षित नहीं हैं होटल मालिक भी

Meerut: मेरठ में बढ़ते क्राइम के विरोध में गुरुवार को संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी एसएसपी से मिले और कहा कि सड़क से लेकर होटलों तक में बदमाशों का राज है। कहीं भी किसी को गोली मारकर मौत के घाट उतार देते हैं। ऐसे में लोगों की सुरक्षा का जिम्मेदार कौन है? पदाधिकारियों ने कातिलों को पकड़कर जेल भेजने की मांग की। एसएसपी का आश्वासन मिलने के बाद ही पदाधिकारी वापस लौटे।

पकड़े जाएं कातिल

अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने कहा कि जिस वेटर की हत्या हुई है, उसके परिजनों को इंसाफ दिलाने का काम पुलिस प्रशासन का है। पुलिस प्रशासन को गंभीरता से इस मामले को लेकर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजना चाहिए। वहीं अध्यक्ष ने मांग की रात को दस बजे के बाद शादी मंडपों में बजने वाले डीजे को बंद कराना पुलिस की जिम्मेदारी है। पुलिस को आदेश देकर रात को दस बजे के बाद डीजे बंद कराए जाने चाहिए। इस मौके पर संजय जैन, दलजीत सिंह, संजीव रस्तोगी, गौरव शर्मा, विपुल सिंहल, विजय आनन्द, संदीप गोयल रेवडी, गजेंद्र शर्मा, सरदार रंजीत सिंह, नरेंद्र सिंह, राजबीर सिंह आदि मौजूद रहे।

हम गलत के साथ नहीं

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता से पूछा गया कि होटलों में बिना बार के लाइसेंस के शराब परोसी जा रही है, इसके लिए जिम्मेदार होटल मालिक भी हैं? इस पर अध्यक्ष ने कहा कि हम होटल मालिक के साथ गलत काम में नहीं हैं। यदि होटल मालिक बिना बार के शराब परोस रहे हैं तो पुलिस चेकिंग कर कार्रवाई करें, हम गलत काम में होटल मालिक के साथ नहीं आएंगे।

Posted By: Inextlive