-व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर किया रोष व्यक्त

-फरार बदमाशों को पकड़ने और लूटा माल बरामद करने की मांग

आगरा। शमसाबाद में सर्राफा दंपति की लूट के बाद हुए हत्याकांड से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। गुरुवार को अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुमंत गुप्ता पीडि़त परिवार से मिलने के लिए शमशाबाद पहुंचे। डॉ। सुमन्त गुप्ता ने पीडि़त परिवार से मुलाकात की और इस घटना की जानकारी लेते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

पीडि़त परिवार से मिले व्यापारी नेता

पीडि़त परिवार से मुलाकात के बाद इस घटना को लेकर उन्होंने अपना आक्रोश व्यक्त किया और जिला प्रशासन से अति शीघ्र इस घटना के खुलासे की मांग की। इतना ही नहीं उन्होंने साफ कहा कि इस घटना का अतिशीघ्र खुलासा न हुआ तो वैश्य व्यापारी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को बाध्य होगा। जनप्रतिनिधियों से भी मांग की गई। इस दौरान डॉ। सुमन्त गुप्ता ने सरकार को भी आड़े हाथ लिया। उनका कहना था कि व्यापारियों के प्रति आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है।

व्यापारी निभाते हैं जिम्मेदारी

व्यापारी सबसे अधिक टैक्स जमा करके अपनी राष्ट्रीय जिम्मेदारी को निभाता है, लेकिन फिर भी वो ही सुरक्षित नही है। सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए। प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप विनय अग्रवाल, दिनेश बंसल कातिब, वीरेंद्र गुप्ता, विनोद अग्रवाल, कृष्ण कुमार गोयल, संजय अग्रवाल, दिनेश गोयल, डॉ बीके गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive