सेंट्रल मार्केट में सर्राफ के शोरूम पर लूट का मामला

व्यापारियों ने आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज भी किए वायरल

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के बैनर तले हुई मीटिंग

11 से 14 जनवरी तक अधिकारियों का घेराव करेंगे व्यापारी

Meerut। सर्राफा व्यापारियों के साथ हो रही लूट और ठगी की घटनाओं को लेकर मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों में आक्रोश है। बुधवार को एसोसिएशन की मीटिंग शहर सर्राफा बाजार में महादेव मंदिर में हुई। जिसमें सभी सर्राफा व्यापारियों ने कहा कि आए दिन लूट और डकैती की घटनाएं हो रही हैं। पुलिसकर्मी बताकर भी बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे है और पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही है। उन्होंने ऐलान किया कि 11 से 14 जनवरी तक सभी अधिकारियों के ऑफिस का घेराव किया जाएगा।

अधिकारियों के आवास का घेराव

बैठक में सर्राफा व्यापारियों के साथ एक ही गैंग द्वारा लगातार पुलिस के नाम पर ठगी एवं लूट की घटनाओं पर रोष प्रकट किया गया। इसके साथ ही शास्त्रीनगर में रतीराम अनिल कुमार सर्राफ के पूरे शोरूम को डकैतों द्वारा गन प्वाइंट पर लूटने की घटना पर चिंता भी व्यक्त की गई। सभी घटनाओं के शीघ्र खुलासे के लिए मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के नेतृत्व में सर्राफा व्यापारियों ने 11 जनवरी को एसपी सिटी, 12 जनवरी को एसएसपी, 13 जनवरी को आईजी और 14 जनवरी को एडीजी का घेराव करने का ऐलान किया है। यह घेराव चारों दिन ग्यारह बजे से बारह बजे के बीच होगा। इसके साथ ही मीटिंग में लूट और ठगी के आरोपियों को पकड़वाने पर 51 हजार और सुराग देने वाले को 21 हजार का इनाम दिया जाएगा। व्यापारियों ने पहले सीसीटीवी में कैद हुई घटना करने के आरोपी के फोटो वायरल करते हुए ईनाम घोषित किया है।

ये रहे मौजूद

बैठक की अध्यक्षता बुलियन के उपाध्यक्ष आकाश प्रकाश मांगलिक ने की और संचालन महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर लोकेश अग्रवाल, राजकुमार भारद्वाज, संदीप अग्रवाल, मनोज गर्ग, निशांत रस्तोगी, राकेश जैन, कमल शारदा, कोमल वर्मा, हंस कुमार जैन, दीपक रस्तोगी, अनुराग अग्रवाल, दीपक कंसल, अमित अग्रवाल आदि सर्राफ मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive