'मनमर्जियां' का ट्रेलर रिलीज देखिए तापसीविकी की सिजलिंग केमिस्ट्री

2018-08-10T11:06:18Z

मनमर्जियां में तापसी और विकी कौशल की दबंग लव स्टोरी में अभिषेक सीधेसादे अवतार में नजर आ रहे हैं।

 

features@inext.co.inKANPUR: अभिषेक बच्चन की मच अवेटेड फिल्म मनमर्जियां का ट्रेलर फाइनली कल रिलीज कर दिया गया। फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल लीड रोल्स में होंगे और फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है।2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे अभिषेक अभिषेक बच्चन के लिए यह फिल्म इसलिए भी ज्यादा इंपॉर्टेंट है क्योंकि इस फिल्म से वह करीब 2 सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। लव स्टोरी में अर्बन ट्विस्टमनमर्जियां में तापसी और विकी कौशल की दबंग लव स्टोरी में अभिषेक सीधे-सादे अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विकी कौशल एक गैरजिम्मेदार लड़के का रोल प्ले किया है। वहीं तापसी रूमी के रोल में दिखेंगी। जो ऐसे युवा से प्यार करती है जो उससे शादी नहीं कर पा रहा। वही उसकी शादी ऐसे व्यक्ति से हो जाती है जिसे वह प्यार नहीं कर पा रही है। 

features@inext.co.in

KANPUR: अभिषेक बच्चन की मच अवेटेड फिल्म मनमर्जियां का ट्रेलर फाइनली कल रिलीज कर दिया गया। फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल लीड रोल्स में होंगे और फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है।

2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे अभिषेक 

Vicky ke mann ki ek hi marzi... Rumi. Miliye Robbie, Rumi aur Vicky se... #ManmarziyaanTrailer out now! @anuragkashyap72 @aanandlrai @juniorbachchan @taapsee @KanikaDhillon @cypplOfficial @FuhSePhantom https://t.co/BlbsLdF2KB

— Vicky Kaushal (@vickykaushal09) 9 August 2018


अभिषेक बच्चन के लिए यह फिल्म इसलिए भी ज्यादा इंपॉर्टेंट है क्योंकि इस फिल्म से वह करीब 2 सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। 

लव स्टोरी में अर्बन ट्विस्ट

मनमर्जियां में तापसी और विकी कौशल की दबंग लव स्टोरी में अभिषेक सीधे-सादे अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विकी कौशल एक गैरजिम्मेदार लड़के का रोल प्ले किया है। वहीं तापसी रूमी के रोल में दिखेंगी। जो ऐसे युवा से प्यार करती है जो उससे शादी नहीं कर पा रहा। वही उसकी शादी ऐसे व्यक्ति से हो जाती है जिसे वह प्यार नहीं कर पा रही है। 

ये भी पढ़ें: फिल्मों में अपने रोल को लेकर प्रियंका ने लिया ये बड़ा फैसला



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.