सिपाही के बेटे पर लगा आरोप

ALLAHABAD: कर्नलगंज एरिया में स्थित एक कोचिंग के संचालक से फोन पर दस लाख रुपये गुंडा टैक्स के रूप में मांगे गए हैं। रकम न देने पर परिवार सहित उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। कोचिंग संचालक ने धमकी देने का आरोप एक सिपाही के बेटे पर लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के नया कटरा मोहल्ला निवासी शिवपाल अपने घर के ही एक हिस्से में कोचिंग चलाते हैं। बताया जाता है कि नैनी के रहने वाले सिपाही राम साहब पांडेय का बेटा अजय पहले कोचिंग में बतौर मैनेजर काम करता था। गंदी हरकतों के चलते उसे कोचिंग से हटा दिया गया। इसी से वह भड़का हुआ है। उसने कुछ पैसे भी उधार लिए थे। इसे मांगने पर बात बढ़ गई।

कोचिंग संचालक की तहरीर पर अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

मनोज तिवारी, इंस्पेक्टर कर्नलगंज

बाक्स

लेबर को तमंचा दिखाकर पैसे की मांग

मेमर्स स्किपर लि। के प्रोजेक्ट मैनेजर विपिन मिश्रा का आरोप है कि उनके कम्पनी में काम करने वाले लेबर को चितौरी गांव निवासी चरन पटेल ने तमंचा सटाकर पैसे की मांग की है। घटना बृहस्पतिवार की है। बता दें कि कंपनी वर्तमान समय में टॉवर लगाने का काम कर रही है। इसकी सूचना पर घूरपुर पुलिस ने एक सिपाही को मौके पर भेजा लेकिन कुछ देर बात करने के बाद सिपाही लौट गया। श्री मिश्रा ने इसकी लिखित शिकायत थाने में दे दी है।

Posted By: Inextlive