- संतकबीरनगर और बस्ती के किन्नरों से गोरखपुर के किन्नरों का हुआ विवाद

- एक ही जगह बधाई देने पहुंच गए दोनों जगहों के किन्नर

SAHJANWA: सहजनवां एरिया के भीटी रावत के पास महदेईया गांव को अपना इलाका बताते हुए सोमवार को तीन जिलों के किन्नर भिड़ गए। संतकबीरनगर और बस्ती के किन्नरों से गोरखपुर के किन्नरों की बहस हुई। बहस झड़प में बदल गई। इसके बाद गोरखपुर की किन्नर शोभा सिंह के नेतृत्व में किन्नरों ने थाने का घेराव किया। पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की।

इलाके को लेकर भिड़ंत

सोमवार को दोपहर 2 बजे महदेईया गांव में बधाई देने के लिए गोरखपुर से नीतू माया, सपना समेत छह की संख्या में किन्नर जा रहे थे। अभी भीटीरावत के पास पहुंचे ही थे कि उसी जगह बधाई देने संतकबीरनगर व बस्ती के किन्नर भी पहुंच गए। इससे उनकी गोरखपुर के किन्नरों से भिड़ंत हो गई। उसके बाद गोरखपुर की किन्नरों ने सहजनवां क्षेत्र की मुखिया शोभा सिंह को कॉल कर घटना की जानकारी दी।

थाने पहुंचे किन्नर

विवाद की सूचना मिलते ही गोरखपुर के किन्नरों की हेड बरखा बड़ी संख्या में किन्नरों को लेकर सहजनवां थाने में पहुंच गई। थाने पर प्रदर्शन किया और शिकायत पत्र दिया। सहजनवां के किन्नरों की हेड शोभा सिंह ने बताया कि सबका एरिया बंटा हुआ है। मगहर के पास तक उनका एरिया है। बावजूद इसके संतकबीरनगर की किन्नर किरन, टडवा की प्रिया और बस्ती की मुमताज उनके एरिया में कब्जा कर रही हैं। इसका विरोध करने पर उन लोगों ने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी।

Posted By: Inextlive