- चार दिन से लापता था किन्नर, साथी पर हत्या का आरोप

- भाई ने कराया मुकदमा, पुलिस कर रही आरोपी की खोजबीन

Meerut: परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर में कमरे से दुर्गध निकली और सामने आई किन्नर की रहस्यमय मौत। पुलिस ने कमरा खोलकर देखा तो बैड में किन्नर का शव पड़ा था। जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए। दर्जनों किन्नर भी मौके पर पहुंचे और हंगामा किया। भाई की तहरीर पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

शताब्दी नगर सेक्टर 4 ई स्थित मकान नंबर 125 दुर्गाप्रसाद का है, जिसमें पिछले काफी समय से किन्नर आबिद उर्फ भूरा किराए पर रहता था। उसके साथ गाजियाबाद के धनतला निवासी सोनू भी रहता था। दोनों शादियों में बधाई लेने का काम करते थे। क्षेत्र के निवासियों के मुताबिक पिछले चार दिनों से मकान में बाहर से ताला लगा था और किसी ने आबिद और सोनू को नहीं देखा था।

दुर्गध आने से लगी भनक

रविवार की सुबह क्षेत्र के लोगों ने मकान से दुर्गध उठती महसूस की तो किसी अनहोनी की आशंका के चलते घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मकान का ताला तोड़कर भीतर दाखिल हुई तो मकान में बुरी तरह से बदबू उठ रही थी। नाक पर रुमाल बांधकर पुलिसकर्मियों ने मकान की तलाशी लेनी शुरू की। बेड से दुर्गंध उठती पाकर जब बेड खोला गया तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। बेड में किन्नर आबिद का शव पड़ा था। उसकी हत्या गला दबाकर की गई थी।

किन्नरों में भारी अक्रोश

साथी की मौत की खबर मिलते ही किन्नरों में आक्रोश पनप गया। दर्जनों किन्नर तत्काल मौके पर पहुंचे। साथ ही साथी की हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

किन्नर के भाई की तहरीर पर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। लेकिन अभी आरोपी फरार है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

-सुशील कुमार दूबे, इंस्पेक्टर परतापुर थाना

Posted By: Inextlive