1500 ट्रांसपोर्टर है टीपी नगर में

2 लाख कर्मचारी ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े हैं

4 करोड़ का रोजाना मेरठ से है टर्नओवर

29 राज्यों में ट्रक से होती है माल की आवाजाही

22000 ट्रक हैं मेरठ शहर में

150 साल पुराना मेरठ में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय

नो- एंट्री को लेकर ट्रैफिक पुलिस व ट्रांसपोर्टर आमने सामने

मुख्यमंत्री के आगमन पर ट्रांसपोर्टरों ने जाम लगाने का किया ऐलान

Meerut। शहर में नो- एंट्री के नए रूट से ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सैंकड़ों सदस्य सड़क पर उतर आए। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन करते हुए ट्रांसपोर्ट नगर में चक्का जाम कर दिया। ट्रांसपोटर्स ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। एसपी ट्रैफिक ने आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

मेरठ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में सैंकड़ों लोग ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ट्रांसपोर्ट नगर के मेन गेट पर पहुंचे। वहां पर ट्रकों को बीच सड़क पर रोक दिया। साथ ही गेट पर धरना देकर बैठ गए। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। इस दौरान महामंत्री दीपक गांधी रोहित कपूर पंकज अनेजा राकेश विज सुरेंद्र शर्मा देवी चरण सैन अनुज विज त्रिलोक सिंह वेद गुप्ता, सनी गांधी अनुपम माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।

ये हैं परेशानियां

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के महामंत्री दीपक गांधी, पंकज अनेजा ने बताया कि नवीन मंडी, सांई पुरम इंडस्ट्री एरिया, स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स, मोहकमपुर, रिठानी, बागपत रोड, भोला रोड पर इंडस्ट्रियल एरिया है। ट्रैफिक पुलिस ने नो - एंट्री का रूट चार्ट बनाकर ट्रकों के आने जाने पर रोक लगा दी है.जिससे यहां पर ट्रकों पर माल लोड और अन लोड करने में काफी परेशानियां हो रही है। व्यापार चौपट हो रहा है।

सौंपी जाएगी चाबियां -

ट्रांसपोटर्स का कहना है कि मंगलवार को अगर पुलिस ने मांगे नहीं मानी तो ट्रकों को बीच सड़क पर खड़ा करके पुलिस को ट्रकों की चाबियां सौंप देंगे। मेरठ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव शर्मा ने कहा कि छह जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के समय ट्रांसपोर्टर मोहिउद्दीनपुर मिल पर जाम लगाकर प्रदर्शन करेंगे।

नो- एंट्री का समय

सुबह 7 बजे से रात्रि 10 बजे तक

यह है नया रूट चार्ट

गढ़ रोड से आने वाले भारी वाहन किठौर, मवाना, मसूरी एंव दौराला होते हुए निकाले जा रहे है। पहले यह वाहन हापुड़ अड्डे से होकर भूमिया पुल तक आ जाते थे।

हापुड़ से आने वाले भारी वाहन खरखौदा होते हुए मोहिउद्दीनपुर से रवाना हो रहे हैं। पहले यह वाहन टीपी नगर मेट्रो प्लाजा तक आते थे।

एनएच 58 पर रूड़की की तरफ से आने वाले भारी वाहन दौराला, मंसूरी एंव मवाना से निकाले जा रहे हैं।

नो-एंट्री के नए रूट चार्ट से जनता को काफी फायदा हो रहा है। शहर में जाम की समस्या समाप्त हो गई है।

संजीव वाजपेई एसपी ट्रैफिक

ट्रांसपोर्टर्स की समस्याओं को हल करने का प्रयास किया जा रहा है। मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस व ट्रांसपोर्टरों को बुलाया गया है।

मंजिल सैनी एसएसपी मेरठ

नए रूट प्लान से ट्रांसपोटर्स का व्यवसाय चौपट हो गया है। दो दिन से सभी ट्रक सड़क पर खड़े हुए है।

गौरव शर्मा अध्यक्ष मेरठ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन

Posted By: Inextlive