-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर धरना कल, 18 को हाईवे जाम करेंगे वकील

Meerut : वेस्ट यूपी बेंच की मांग को लेकर आंदोलनकारी वकीलों ने अपने आंदोलन को उग्र रूप देते हुए सोमवार को आगे के कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है। इनमें ट्रेजरी में तालाबंदी करने के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर धरना और नेशनल हाईवे जाम करने आदि कार्यक्रम शामिल हैं। मेरठ बार एसोसिएशन व जिला बार एसोसिएशन की संयुक्त बैठक सोमवार को कचहरी परिसर स्थित पं। नानक चंद सभागार में दोपहर ढाई बजे से हुई। बैठक में हाईकोर्ट बेंच को लेकर मेरठ व पश्चिम के सभी जिलों में चल रहे आंदोलन पर विचार-मंथन किया गया। अधिकांश वक्ताओं ने आंदोलन को उग्र रूप देने पर सहमति जताई, ताकि सरकार के कानों में बेंच की गूंज पहुंच सके।

होगी तालाबंदी

निर्णय लिया गया कि क्म् दिसंबर को अधिवक्ता कलक्ट्रेट परिसर में स्थित कोषागार पर तालाबंदी करेंगे। सुबह क्0 से लेकर शाम पांच बजे तक कोई लेन-देन किसी नहीं होने देंगे। इनमें स्टांप खरीद आदि भी शामिल हैं। अधिवक्ताओं ने ऐलान किया कि यदि पुलिस व प्रशासन जबरन खुलवाने का प्रयास करता है तो उसका डटकर मुकाबला किया जाएगा। लाठी और गोली खाने से भी अधिवक्ता पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने मेगा लोक अदालत के बहिष्कार की तरह ही इस कार्य में भी एकजुटता का ऐलान किया।

हाईवे करेंगे जाम

क्7 दिसम्बर को सभी अधिवक्ता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी के मोहनपुरी स्थित आवास पर सुबह क्0 से शाम पांच बजे तक धरना देंगे। क्8 दिसम्बर को मोदीपुरम के सामने दोपहर क्ख् से दो बजे तक हाईवे जाम करेंगे। क्9 दिसम्बर को डीएम कार्यालय पर धरना देंगे।

ख्0 को मुजफ्फरनगर में मीटिंग

केंद्रीय संघर्ष समिति के संयोजक व मेरठ बार एसोसिएशन के सचिव अनिल जंगाला ने बताया कि ख्0 दिसम्बर को मुजफ्फरनगर में केंद्रीय संघर्ष समिति की बैठक होगी, जिसमें आगे की रणनीति की घोषणा की जाएगी। बैठक में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव कुमार त्यागी, महामंत्री संदीप चौधरी, चौधरी नरेंद्र पाल सिंह, डॉ। ओपी शर्मा, अशोक शर्मा, गजेंद्र पाल सिंह, गजेंद्र धामा, मुकेश वालिया, राजेंद्र जानी, सुधीर पंवार, रविकांत भारद्वाज, अजय शर्मा, उदयवीर राणा व अमित राणा व कार्यकारिणी के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive