ट्रिपल तलाक पीडि़ता का आरोप पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ नहीं की कार्रवाई। अब सीएम से लगाएगीी गुहार।

 

BAREILLY :

ट्रिपल तलाक का शिकार हुई फायरा का आरोप है कि थाना पुलिस ने आरोपी पति सहित सात लोगों के खिलाफ एफआईआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन जांच के नाम पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। इसके साथ ही उसके मायके वालों को भी धमकी देकर परेशान किया जा है। पीडि़ता को तेजाब डालने की धमकी भी मिल चुकी है। इसके बाद भी आरोपी पक्ष बेखौफ घूम रहा है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

90 दिन का दिया समय

तीन तलाक पीडि़ता फायरा का कहना है कि वह ससुराल वालों की धमकी से डरी हुई है। घर से बाहर निकलने में उसे खतरा महसूस होता है। पुलिस ने जांच के नाम पर 90 दिन का समय दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले वह कुछ भी नहीं कर सकते। पुलिस की कार्रवाई से मायूस फायरा अब अपनी फरियाद लेकर सीएम योगी के पास लखनऊ जाएगी। पीडि़ता का कहना है कि वह पति को सजा दिलाने के बाद ही चैन से बैठेगी।

 

ट्रिपल तलाक कानून का समर्थन करने पर दे दिया तलाक

फायरा ने बताया कि वह केन्द्र सरकार के बनाए जा रहे ट्रिपल तलाक पर कानून के पक्ष में है और वह इसी के समर्थन के लिए 7 दिसम्बर को रैली में अपनी बहन के साथ शामिल होने के लिए गई थी। जब उसके पति को रैली में जाने की जानकारी मिली तो उसे पति ने पीटकर ट्रिपल तलाक दे दिया था। हालांकि महिला की तहरीर पर किला पुलिस ने पति दानिश, हाजी जुबैर, सास शहला उर्फ बेबी सहित सात लोगों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive