- लकड़ी बीनने जंगल गईं 2 महिलाओं की हत्या

- एक व्यक्ति का शव भी मिला जंगल में

- अवैध संबंध, रंजिश, लेन देन, तस्करी, दुष्कर्म आदि ¨बदुओं को लेकर पुलिस कर रही जांच

HARIDWAR: धर्मनगरी में लकड़ी बीनने गईं दो महिलाओं की हत्या कर दी गई, साथ ही एक व्यक्ति का भी धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। ट्रिपल मर्डर की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी मची है। तीनों शव बाबा सैय्यद सुल्तान शाह झाबरे वाले, पीर मजार के पीछे जंगल से बरामद हुए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जंगल के रास्ते में मिले शव

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार सुबह नौ बजे लालमंदिर कॉलोनी ज्वालापुर निवासी कांति देवी म्भ् पत्नी स्व। ओमप्रकाश एवं लोहामंडी निवासी शीला देवी ब्भ् पत्नी सेवाराम लकड़ी बीनने जंगल गईं थीं। देर शाम तक दोनों घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने इसकी जानकारी शहर और ज्वालापुर कोतवाली को दी। शनिवार को ही पुलिस ने महिलाओं की तलाश शुरू कर दी, लेकिन वे नहीं मिलीं। रविवार की सुबह तड़के पांच बजे लापता महिलाओं के परिजनों और ग्रामीणों ने जंगल में खोजबीन कीं तो बाबा सैय्यद सुल्तान शाह झाबरे वाले पीर मजार के पीछे जंगल के रास्ते में कांति देवी व शीला का शव पड़ा मिला।

एसएसपी, सीओ पहुंचे मौके पर

सूचना पर एसएसपी राजीव स्वरूप, सीओ प्रकाश देवली, एसओजी इंचार्ज नरेंद्र सिंह नेगी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पाया कि शीला देवी को चुन्नी से अ‌र्द्धनग्न अवस्था में पेड़ से लटकाया गया था, जबकि कांति देवी के सिर पर भारी वस्तु व गले में धारदार हथियार से वार किया गया था। करीब पचास मीटर की दूरी पर पुलिस को एक ब्भ् वर्षीय व्यक्ति का शव भी मिला। मृतक की शिनाख्त करीब पांच घंटे के बाद रामआसरे ब्भ् पुत्र रामनाथ निवासी ग्राम बदलापुर जौनपुर, यूपी के रूप में हुई। रामआसरे के गले व शरीर में धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की जांच आपसी रंजिश, लेन-देन, अवैध संबंध, दुष्कर्म आदि ¨बदुओं के इर्द-गिर्द घूम रही है। इस बाबत पुलिस ने मृतक महिलाओं के परिजनों से बयान लिए हैं। एसएसपी राजीव स्वरूप ने बताया कि पुलिस हर ¨बदु पर जांच कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive