पिता की जगह बड़े भाई को नौकरी मिलने से था नाराज

ALLAHABAD: पिता की मौत के बाद बड़े भाई को नौकरी मिलने से नाराज युवक ने गला रेत कर जान देने की कोशिश की। उसे एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मुट्ठीगंज पुलिस ने मोहल्ले में पूछताछ के बाद अस्पताल पहुंच कर युवक की पत्‍‌नी का बयान दर्ज किया। घटना मुट्ठीगंज के धरिकार बस्ती की है।

जांच में जुटी है पुलिस

मूलरूप से जसरा निवासी महेश पुत्र स्व। रमई लाल दो भाईयों में छोटा है। पिता रेलवे में फोर्थ क्लास की नौकरी करते थे। नौकरी के दौरान ही उनकी मौत हो गई। शनिवार को महेश घर में था। उसने लकड़ी का सामान बनाने वाले पाये से गला रेत कर जान देने की कोशिश की। उसकी पत्‍‌नी छाया व परिजन उसे अस्पताल ले गए। हालत देख डॉक्टरों ने एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया। एसआरएन में उसका इलाज चल रहा है।

ठीक नहीं है मानसिक संतुलन

मुट्ठीगंज थानाध्यक्ष निशिकांत राय ने मोहल्ले में लोगों से पूछताछ के बाद संबंधित युवक की पत्‍‌नी से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार उसने बताया है कि कुछ साल पहले ससुर की मौत के बाद उनकी जगह जेठ यानी बड़े लड़के को नौकरी मिली। इससे महेश काफी नाराज था। थानाध्यक्ष का कहना है कि पिता की जगह बड़े भाई की नौकरी रेलवे में लग गई थी। इस बात को लेकर दोनों भाईयों में विवाद चल रहा था। महेश दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। पांच दिन पहले ही वह घर आया था। भाई की नौकरी लगने के बाद से उसका मानसिक संतुलन सही नहीं था।

Posted By: Inextlive