मूवी रिव्‍यू गजब की है 'तुम्बाड़' आ गई है आपको डराने

2018-10-12T20:05:04Z

पिछले कुछ दिनों से कुछ फिल्में ऐसी आ रही है जिनको प्लीजेन्ट सरप्राइज कहा जा सकता है जैसे स्त्री और अंधाधुन। ऐसी फिल्मों को देख के भरोसा होने लगता है कि कुछ लोग हैं जो अच्छी फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे हैं। तुम्बाड़ वैसी ही फिल्म है।

कहानी :
तुम्बाड़ में है राजाओं का खजाना और खजाने की तलाश में हैं कुछ लोग।

समीक्षा :
स्टोरी लेवल पे हो या स्टोरी टेलिंग के स्टाइल पे हो ये फिल्म हर डिपार्टमेन्ट में कमाल हैं। मुझे याद नहीं है कि ऐसी कोई और फिल्म मैंने बॉलीवुड में पहले देखी हो। फिल्म की कहानी में कई आज कल के ज्वलंत मुद्दों को अड्रेस किया गया है और चेतावनी भी दी गई है कि बुरे और भले का फर्क करना क्यों जरूरी है। फिल्म रेगुलर हिंदी फिल्मों की तरह ब्रेनलेस एंटरटेनमेंट नहीं देती, फिल्म में बहुत से थ्रिलिंग मोमेंट हैं जो आप को चौंका देते हैं। फिल्म का आर्ट डायरेक्शन और कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट भी टू द पॉइंट है। फिल्म का पार्श्वसंगीत और VFX भी शानदार हैं।

 

Eros International and Aanand L Rai presentation... Trailer of #Tumbbad... Directed by Rahi Anil Barve... 12 Oct 2018 release... #TumbbadTrailer: https://t.co/ZdiV0SShTo

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 25, 2018

अदाकारी :
सोहम शाह अपने रोल में एक दम परफेक्ट फिट हैं। वो अपना रोल सहजता से निभाते हैं और बहुत ही इम्प्रेस करते हैं। बाकी कास्टिंग भी परफेक्ट है।

कुल मिलाकर बहुत ही अलग किस्म का एक्सपीरिएंस है Tumbaad और बहुत ही इन्टरटेनिंग भी। ऐसी फिल्में कम ही आती हैं, जरूर देखिए।
रेटिंग : 4.5 STAR

Review by : Yohaann Bhaargava
Twitter : @yohaannn

मूवी रिव्यू: काजोल ने की परफेक्ट लैंडिंग, पर टेक ऑफ ही नहीं कर पाई 'हेलीकॉप्टर ईला'


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.