मारपीट के बाद कोचिंग सेंटर में मची अफरा-तफरी।

-जागृति विहार सेक्टर छह में संचालित कोचिंग में ग्रामीणों ने बोला धावा

Meerut : गुरुवार को मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर छह में संचालित कोचिंग सेंटर द मंथन एकेडमी में जिठौली गांव के ग्रामीणों ने धावा बोल दिया। ग्रामीणों ने जमकर तोड़फोड़ की और कोचिंग संचालक महिला, उसके पति और एक अन्य की जमकर पिटाई कर दी है। गांव का एक छात्र इस कोचिंग में पढ़ रहा है जिसको लेकर विवाद हुआ।

ये है मामला

कोचिंग संचालक डॉ। स्मृति शर्मा ने बताया कि वे जागृति विहार में द मंथन एकेडमी के नाम से कोचिंग का संचालन कर रही हैं। डॉ। शर्मा ने बताया कि उनकी कोचिंग में गढ़ रोड स्थित एक स्कूल का जिठौली गांव का कक्षा नौ का एक छात्र पढ़ता है। छात्र पिछले कुछ दिनों से साथ के ही एक छात्र को परेशान कर रहा था। गुरुवार को भी छात्र क्लास रूम में आकर 'कमेंट' करने लगा। विरोध किया तो झगड़े पर उतारू हो गया।

ग्रामीणों ने बोला धावा

शिक्षिका ने बताया कि बताया कि उसने पति धीरज जो परिसर में ही कम्पटीशन की तैयारी करा रहे हैं को फोन करके बुलाया गया। उनके एक दोस्त भी इस दौरान साथ मौजूद थे। छात्र विकास तोमर और दीपक तोमर को हंगामा करने पर शिक्षक ने कोचिंग में बैठा लिया। अभी बातचीत चल ही रही थी कि कुछ करीब 25-30 लोग कोचिंग में चढ़कर आए और तोड़फोड़ शुरू कर दी। आरोप है कि ये उपद्रवी छात्रों के गांव वाले थे जो छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के लिए मेरठ आए थे। पीडि़त ने थाना मेडिकल में तहरीर दे दी तो वहीं पुलिस ने दो आरोपी छात्रों को थाने में बैठा रखा है। एसओ मेडिकल बचन सिंह सिरोही का कहना है कि शिकायत की जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Posted By: Inextlive