- राजधानी पहुंची टीवी एक्ट्रेस ईशानी

LUCKNOW: मुझे बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। घंटों टीवी पर सीरियल देखा करती थी। एक दिन मुझे पता चला कि किसी सीरियल के लिए ऑडिशन हो रहे हैं, तो मैं भी ऑडिशन देने पहुंच गई, लेकिन उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्दी मुझे प्लेटफार्म मिल जायेगा। यह बातें टीवी एक्ट्रेस ईशानी ने कहीं। वह अपने आने वाले सीरियल के प्रमोशन के लिए बुधवार को राजधानी पहुंची। इस दौरान उन्होंने आईनेक्स्ट के साथ खुलकर बात की।

एक्टिंग कोई सिखा नहीं सकता

सीरियल के जरिए छोटे पर्दे पर शुरुआत करने वाली ईशानी शर्मा ने कहा कि एक्टिंग का जुनून होना बहुत जरूरी है। मैंने आज तक कभी किसी थियेटर व इंस्टीट्यूट से एक्टिंग नहीं सीखी। मेरा मानना है कि एक्टिंग गॉड गिफ्टेड होती है। एक्टिंग कोई आपको सिखा नहीं सकता है। उन्होंने बताया कि सिर्फ कॉलेज टाइम पर मैंने कई नाटकों में काम किया है, मगर उसके बाद कोई स्पेशल ट्रेनिंग नहीं ली है।

सीनियर से सीख रही हूं

ईशानी ने कहा कि जब पहले दिन मैं सेट पर गई तो बहुत ही घबराहट हो रही थी। क्योंकि सेट पर वो लोग थे जिनको टीवी पर देखकर मैं बड़ी हुई हूं। ऐसे में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला। मैं हमेशा अपने कोस्टार व अपने सीनियरों के काम को देखकर सीखने की कोशिश करती हूं। मेरी टीम बहुत ही सपोर्टिग है। शुरू में पंद्रह घंटा काम करने की आदत नहीं थी, इसलिए थोड़ी दिक्कत हुई, लेकिन फिर आदत हो गई है।

बहुत खूबसूरत है यह शहर

टीवी एक्ट्रेस ईशानी ने कहा कि मैंने शुरू से लखनऊ के बारे में बहुत सुना था। यहां की तहजीब और नवाबी स्टाइल बहुत ही पसंद है। हमेशा से यहां आने की सोचती थी, लेकिन आज मौका मिला। थोड़ा बिजी शेड्यूल है, लेकिन फिर भी कोशिश करूंगी कि इस शहर को जानने की।

Posted By: Inextlive