वेब सीरिज Gandi Baat की एक्ट्रेस Gehana Vasisth की सेट पर बिगड़ी तबियत, आईसीयू में हैं भर्ती

Updated Date: Fri, 22 Nov 2019 05:29 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ को कार्डिक अरेस्ट के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था उनकी हालात अभी काफी गंभीर बनी हुई है।

मुंबई, (आईएएनएस)। मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रही टीवी एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ गुरुवार को शूटिंग के दौरान ही अचानक बेहोश हो गईं थीं। शाम को करीब 4.30 बजे हुई इस घटना के बाद उन्हें तुरंत मुंबई के मलाड में स्थित रक्षा हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें कार्डिक अरेस्ट हुआ है और एडमिट कर लिया गया। गहना की गंभीर हालत के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, पर इतना समय बीतने के बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ है और स्थिति चिंताजनक ही बनी हुई है।

View this post on InstagramOne of the look from my song #meriqismat #gandiibaat #gandibat #artist #armani #concept #deepikapadukone #edits #film #fun #followforfollowback #gehanavasisth #having #healthyfood #healthylifestyle #insta #india #instagram #catsofinstagram #justinbieber #kourtneykardashian #lovely #lovequotes #music #mumbai #naturalhair #offensivememes #brandcollaboration

A post shared by gehana vasisth (@gehana.vasisth778) on Nov 11, 2019 at 6:35pm PST


सीरियस है कंडीशन
अस्पताल के स्पोक्सपर्सन के मुताबिक डॉक्टर ने बताया है कि फिलहाल गहना किसी भी बात पर रिस्पॉन्ड नहीं कर रही हैं, और सांस लेने में तकलीफ हो रही है। इसिलए उन्हे वेंटिलेटर पर रखा है ताकि उन्हें ऑक्सीजन दी जा सके। उन्हे अंडर आब्जरवेशन रख कर जांच की जा रही है पर स्थिति गंभीर बनी हुई है।

 

View this post on Instagram#nudephotography #nude #calendar #nudeart #model #photography #nudemodel #artist #berlin #pirelli #magdeburg #wohnzimmeridee #kalender #raykweber #linkinbio #werbung #aktkalender #christmasgifts #accessoires #livingroom #homedesign #gallery #wohnraumliebe #modelswanted #wohnaccessoires #nakedgirl #sexyandnaked #nakedshoot #nakedphotography #bhfyp

A post shared by gehana vasisth (@gehana.vasisth778) on Nov 5, 2019 at 10:06pm PST

भूखे रहने से हुई दिक्कत
पता चला है गहना बिना प्रॉपर डाइट लिए लगातार 48 घंटे से शूटिंग कर रही थीं इसीलिए वो सेट पर बेहोश हो गईं।ये भी जानकारी मिली है कि वे डायबिटीज की पेशेंट हैं और उस दौरान उनका शुगर लेवल बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ था, जबकि ब्लड प्रेशर लो हो गया था। बताया जा रहा है कि वे डायबिटीज के अलावा भी किसी बीमारी दवा ले रही थीं। गहना के साथ मौजूद कलाकारों और दोस्तों की मानें तो 36 घंटे से उन्होंने सिर्फ एनर्जी ड्रिंक लिया था लेकिन कुछ नहीं खाया था। फिल्हाल डाक्टर्स का कहना है कि टेस्ट की रिपोर्ट आने तक कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है।


कामयाब मॉडल एक्ट्रेस
सोशल मीडिया पर सक्रीय गहना एक कामयाब मॉडल रही हैं। समय समय पर वे अपनी तस्वीरें भी फैंस से साझा करती रहती हैं। उनको 2012 में मिस एशिया बिकनी का टाइटिल मिल चुका है और वे टीवी एंकर, एक्ट्रेस भी रही हैं। गहना शो बहनें में लीड रोल करने अलावा सहारा वन, और एम टीवी पर एंकर रही हैं। हाल ही में बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात में नजर आई थीं।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.