आखिर ट्विंकल अपने पति अक्षय कुमार का मजाक क्यों बना रही हैं

2019-07-17T16:50:51Z

जहां बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपने स्टंट और एक्शन से सबको चौंका देते हैं वहीं उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना अपनी बेबाक बातों के लिए फेमस हैं। ऐसे में वो अपने हसबैंड को भी नहीं बख्शती। उनका लेटेस्ट ट्वीट इसी का सबूत है।

कानपुर। दरअसल, अक्षय कुमार इन दिनों फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं।वहां पर भी वे अपनी चैलेंज लेने की आदत से बाज नहीं आये और पोल पर लटकर एक फिटनेस चैलेंज को पूरा करने लगे, बस इसी पर उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने उनको निशाने पर ले लिया। मिसेज फनी बोंस के नाम से फेमस ट्विंकल ने अक्षय का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ये फिटनेस चैलेंज पूरा कर रहे हैं, जिसमें जूतने वाले को 100 पाउंड का ईनाम मिलेगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

Just hanging in there! Not happy with hitting the Forbes list- he wants to make a quick 100 pounds here as well :) #GoofingAround

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on Jul 16, 2019 at 7:40am PDT


100 पाउंड का लालच
वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय कुमार 100 पाउंड के प्राइज की खातिर खंभे से लटके नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम  एकाउंट से शेयर करते हुए काफी मजेदार कैप्शन लिखा है, जिस पर लोग खूब चुटकी भी ले रहे हैं।ट्विंकल ने कहा कि हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल होने के बाद भी वो 100 पाउंड कमाने का लालच छोड़ नहीं पा रहे हैं।  
सबसे मंहगी सेलेब्रिटी
असल में पिछले दिनों अक्षय कुमार को फोर्ब्स ने दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज की लिस्ट में रखा गया था।अक्षय इकलौते भारतीय एक्टर हैं जिन्हें फ़ोर्ब्स की इस लिस्ट में जगह मिली।444 करोड़ की कमाई के साथ अक्षय फोर्ब्स की ग्लोबल लिस्ट में 35वें रैंक पर शामिल हैं।इसीलिए ट्विंकल ने उन्हें चिढ़ाया है कि वे पैसा कमाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते और 100 पाउंड का चैलेंज करने को तैयार हो गए।जहां तक काम की बात है तो 15 अगस्त को उनकी मूवी मिशन मंगल रिलीज होने वाली है, जिसके वे हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी में दिखाई देंगे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.