कहां पहुचेगी जिया खान की सुसाइड की कहानी

2013-06-11T18:45:00Z

कभी लाइफ में फेलियर कभी लव लाइफ के टिविस्ट एंड टर्न और अब जिया के ब्वॉयफ्रेंड सूरज पांचोली की 13 जून तक की पुलिस कस्टडी जीते जी जिया की शोहरत की कहानी भले ठहर गयी हो लेकिन मौत के बाद वो लगातार लोगों की जुबान पर है

जिया ख़ान के सुसाइड मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को 13 जून तक पुलिस कस्टडी में रखने का ऑर्डर दिया है. पुलिस ने सूरज के आई पैड, लैपटॉप और मोबाइल फोन को भी अपनी कस्टडी में ले लिया है ताकि उनकी जांच की जा सके. जिया खान के सुसाइड केस में मंडे ईवनिंग को उसके ब्वायफ्रेंड सूरज पंचोली को अरेस्ट कर लिया गया था. सूरज एक्टर आदित्य पंचोली और एक्ट्रेस जरीना वहाब के बेटे हैं.
Letter but not love latter  
जिया ने सुसाइड से पहले लिखे अपने सिक्स पेज के एक लेटर में बिना कोई नाम लिए अपने मेंटल टार्चर के लिए किसी को रिस्पांसिबल बताया है. लंबे समय से जिया की दोस्ती सूरज के साथ थी और सुसाइड  से पहले लास्ट एसएमएस और कंवरसेशन भी सूरज के साथ हुए यह रिकार्ड से पता चला है. इसी के बेस पर सूरज पर जिया को सुसाइड के लिए उकसाने या मजबूर करने का केस रजिस्टर करके पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. जिया का अंग्रेजी में लिखा यह लेटर उसकी फेमिली को सफाई के दौरान दो दिन पहले मिला  था. तभी जिया की मदर राबिया खान ने जिया के कैरियर में नाकामी की बात नकारते हुए सूरज पर जिया को धोखा देने का एलिगेशन लगाया था. उसी के बाद पुलिस ने इनवेस्टिगेशन स्टार्ट कर दी थी.
पुलिस ने सूरज के अलावा उनके फादर आदित्य पंचोली से भी पूछताछ की है. जिया की मदर ने उसके और सूरज के बीच चल रहे टेंशन को खत्म कराने की कोशिश भी की थी. जुहू पुलिस ने जिया का लेटर फोरेंसिक इवेस्टिगेशन के लिए भेज दिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि लेटर की राइटिंग जिया खान की ही है, या नहीं. गौरतलब है कि जिया ने लेटर में कहीं भी सूरज या किसी और का नाम नहीं लिखा है लेकिन बार-बार प्यार में धोखे का जिक्र करते हुए वह किसी को कोसती दिखाई देती है. उसने अपने साथ हुई जोर जबर्दस्ती और अबॉर्शन कराने की भी बात की है. लेटर में लिखा है, ‘अब मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं और सोने जा रही हूं और चाहती हूं कि कभी न उठूं.’

Salman connection
इस कहानी में एक टर्न सलमान खान को लेकर भी है. सलमान, आदित्य पांचोली के अच्छे  फ्रेंड हैं और इसी वजह से उन्होंने सूरज पांचाली को लेकर सुभाष घई की हिट फिल्म ‘हीरो’ का सीक्वल बनाने का अनाउंसमेंट भी किया था. जिसमें वो सूरज के अपोजिट अतिया शेट्टी को एज लीड एक्ट्रेस ले रहे थे जो सुनील शेट्टी की डाटर हैं. आदित्य ने सलमान से जिया और सूरज के रिलेशन को लेकर अपनी परेशानी शेयर की थी जिस पर बताते हैं कि सलमान ने सूरज से बात भी की. पर सूरज ने कहा कि वो सच में जिया से प्यार करते हैं जिससे सलमान सेटिस्फाई हो गए और उन्होंने आदित्य को भी इस मामले में परेशान ना होने की सलाह दी.
 
अब जब जिया ने सुसाइड कर लिया है और सूरज इस केस में अरेस्ट हैं, अगर सूरज पर जिया को टार्चर करने और उन्हें सुसाइड के लिए प्रोवोक करने के चार्जेज प्रूव हो गए तो सलमान की फिल्म का क्या होगा और उससे भी इंर्पोटेंट बात ये कि इस पर सलमान कैसे रिएक्ट करेगे. सलमान, जिया का फेवर करेंगे या फिर अपने फ्रेंड आदित्य की वजह से सूरज का साथ देंगे. वैसे एक इंटव्यूट में जिया की मदर राबिया खान ने कहा है कि सलमान ने सूरज से इस रिलेशन को खत्म करने की बात की थी.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.