'मीट बैन या Misogynistic' सोनम कपूर के टि्वट की खूब उड़ी खिल्‍ली

Updated Date: Tue, 08 Sep 2015 04:01 PM (IST)

बीएमसी की ओर से मुंबई में चार दिनों के लिए मांस बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। ये फैसला धर्म विशेष की धार्मिक भावनाओं को ध्‍यान में रखकर लिया गया है। वहीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने इस मुद्दे पर बिना सोचे-समझे अनर्गल बयान देकर खुद को विवादों में घेर लिया है।

ऐसा है मामला
इस पूरे मामले को लेकर सोनम कपूर ने टि्वट करके ऐसा करने वालों को 'misogynistic' का तमगा दे दिया। यहां गौर करने वाली बात ये है कि 'misogynistic' का मतलब होता है 'औरत जाति से नफरत करने वाला'। बिना सोचे-समझे इस मामले पर सोनम के ऐसे अजब-गजब टि्वट ने लोगों को मौका दे दिया है, उन्हें विवादों में घेरने का।  
इसलिए खड़ा हो गया विवाद
मुंबई में मीट बैन की स्टोरी को शेयर करते हुए सोनम ने कहा कि भारत हमेशा ही दुनिया का तीसरे नंबर का देश रहेगा और वो भी सिर्फ इन असहिष्णु और छोटी सोच वाले लोगों की वजह से। उनके टि्वट करने के बाद जब लोगों का ये जवाब आया कि ऐसा जरूरी नहीं कि मीट पर प्रतिबंध लगाने वाले औरत जाति से नफरत करते हों, तो उसके बाद मामले को समझते हुए उन्होंने खुद के बचाव की कोशिश की।
लोगों ने दिए ऐसे करारे जवाबे भी
इनके टि्वट के जवाब में कई लोगों से टि्वटर पर ही इनकी गर्मागर्म बहस जारी रही। इस क्रम में कई ऐसे लोग भी शामिल हुए जिन्होंने सोनम को टि्वटर पर मूर्ख और बेवकूफ कहकर भी संबोधित किया। इस क्रम में ही बीच में लेखर चेतन भगत ने उनका बचाव करने की भी कोशिश की। आखिर में उनके एक फॉलोवर ने ये कहकर लगातार विवादित टि्वट्स के क्रम को खत्म किया कि चलिए छोड़िए, आइए बात करते हैं फैशन और ब्रांड के बारे में...।

Hindi News from Bollywood News Desk

 

Posted By: Ruchi D Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.