पाकिस्तानी न्यूज एंकर Apple कंपनी को समझ बैठी सेब वायरल हुए वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

2019-07-06T12:36:14Z

लाइव शो में एक गलती के कारण पाकिस्तान की एक न्यूज एंकर को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल एंकर लाइव शो के दौरान एप्पल कंपनी को सेब समझ बैठी जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाने लगे।

इस्लामाबाद (एएनआई)। पाकिस्तान में एक लाइव शो के दौरान एक न्यूज एंकर बड़ी गलती कर बैठी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसे काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, वह चलते शो में 'Apple Inc' कंपनी और एक फल के बीच फर्क नहीं समझ पाई, जिसका उसे बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा। सेब और 'Apple Inc' कंपनी के बीच के फर्क को ना समझने को लेकर सोशल मीडिया पर उसे खूब ट्रोल किया जा रहा है।
पैनेलिस्ट ने एंकर की गलतियों को सुधारा
बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने हाल ही में 4 अप्रैल के उस शो का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया था, उसी के बाद यह मामला प्रकाश में आया। उसमें एंकर पाकिस्तान की वित्तीय स्थितियों के बारे में एक पैनलिस्ट से चर्चा कर रही थी। जब पैनेलिस्ट ने कहा, 'अकेले Apple का बिजेनस पूरे पाकिस्तान के वार्षिक बजट से अधिक है।' तो इस बात से एंकर ने सोचा कि वह फल के बिजनेस के बारे में बात कर रहे हैं। पैनेलिस्ट का जवाब देते हुए महिला एंकर ने कहा, 'हां सर, मैंने सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और उसका बिजनेस काफी बड़ा है।' इसके बाद पैनेलिस्ट ने तुरंत उसकी गलतियों को सुधारा और कहा, 'मैं Apple कंपनी के बारे में बात कर रहा हूं, फल के बारे में नहीं।'

Apple business and types of apple, just some regular tv shows in Pakistan.. pic.twitter.com/3Sr7IBl7ns

— Naila Inayat नायला इनायत (@nailainayat) 4 July 2019


इस तरह ट्विटर पर मिला रिएक्शन
उस शो का वह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'यह न्यूज चैनल है या कॉमेडी शो।' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कहा, 'बेचारी एंकर शो के दौरान भी किराने के बारे में सोच रही है।'

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.