पीरबहोर थाना क्षेत्र के बारी पथ में पिस्टल दिखा छात्र से मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे।

 

पटना (ब्यूरो)। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के नाम पर किराए का कमरा लेकर बो¨रग रोड में रहने वाले दो दोस्त मोबाइल लुटेरे निकले। रविवार को पीरबहोर थाने की पुलिस ने दोनों लुटेरों अभिषेक कुमार व आलोक कुमार को बारी पथ से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद हुआ, जिसे पिस्टल दिखाकर एक छात्र से लूटा गया था। दोनों सहरसा के रहने वाले हैं। मोबाइल लूट की चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

पता पूछने के नाम पर सटा दी पिस्टल

रविवार की सुबह छात्र मनोज कुमार बारी पथ स्थित अपने कमरे पर जा रहा था। इसी बीच आलोक और अभिषेक ने उसे रुकने का इशारा किया। दोनों ने मनोज को पता पूछने के नाम पर गली में बुलाया। अभी वह कुछ बोलता कि इससे पहले ही आलोक ने पिस्टल दिखा उसका मोबाइल लूट लिया। फिर दोनों बदमाश पैदल ही बारी पथ की तरफ भाग निकले। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मनोज ने पुलिस को बताया कि दोनों बदमाश पैदल ही भागे हैं।

घंटेभर की मशक्कत के बाद पुलिस को मिली सफलता

पुलिस मनोज को साथ लेकर दोनों बदमाशों की तलाश में जुट गई। घंटेभर की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपित आलोक कुमार को अशोक राजपथ से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, लूट का मोबाइल नहीं मिला। पूछताछ में उसने बताया कि वह सिर्फ पिस्टल सटाकर डराता है, जबकि मोबाइल उसके दोस्त अभिषेक के पास है। पुलिस बो¨रग रोड पर उसके कमरे में पहुंच गई। जहां अभिषेक के पास से मनोज से लूटा गया मोबाइल बरामद हो गया।
patna@inext.co.in

Posted By: Inextlive