- पुलिस ने मौके से बरामद कीं आपत्तिजनक वस्तुएं

- भीड़ ने दोनों युवकों की जमकर धुनाई की

Meerut : नौचंदी थाना क्षेत्र के एच ब्लॉक शास्त्रीनगर से भीड़ ने एक युवती के साथ दो युवकों को दबोच आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया। भीड़ एकत्र होता देख किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से बियर की बोतल, सिगरेट सहित अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। युवती अजंता कालोनी की है। जिसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

रोजाना युवतियों को लाने का आरोप

शास्त्रीनगर एच-54 में निर्माण कार्य हो रहा है। जिसमें मेडिकल क्षेत्र के डिग्गी निवासी कारपेंटर आमिर पुत्र रियाजुद्दीन और माजिद पुत्र यासीन काम कर रहे हैं। भाजपा युवा मोर्चा के अंकित अग्रवाल और अभिनव अरोड़ा ने बताया कि कई दिनों से दोनों युवक युवतियों को बदल-बदल कर ला रहे थे। सोमवार को स्कूल ड्रेस में एक छात्रा को भी लाए थे।

शक होने पर दबोचा

बताया गया कि बुधवार को दोनों युवक एक युवति को लाए और अंदर घुस गए। करीब आधा घंटे तक ज कोई बाहर नहीं निकला। तभी आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को भी बुला लिया गया। भीड़ ने मकान को घेर कर दोनों युवकों को युवती के साथ अ‌र्द्धनग्न अवस्था में पकड़कर जमकर पिटाई की।

मकान से पकड़े गए दोनों युवकों के खिलाफ जिस्मफरोशी में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। युवति को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

मोहन सिंह, एसएसआई, नौचंदी थाना

---

Posted By: Inextlive