-लिसाड़ी गेट स्थित शाहजहां कालोनी में घटी घटना

-लाइन की चपेट में आए करंट से तीन कुत्तों की मौत

लिसाड़ी गेट स्थित शाहजहां कालोनी में घटी घटना

-लाइन की चपेट में आए करंट से तीन कुत्तों की मौत

Meerut: Meerut: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित शाहजहां कालोनी में सोमवार शाम को बारिश के चलते एलटी लाइन का पोल टूट कर नीचे आ गिरे। घटना के समय पास ही में खेल रहे दो बच्चे पोल के नीचे दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी ओर गीली जमीन में करंट उतरने से तीन कुत्तों की मौत हो गई। लोगों ने इसकी जानकारी बिजली विभाग को दी, लेकिन घंटो तक भी विभाग के किसी कर्मचारी के न पहुंचने पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा और लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

चल रहा निर्माण कार्य

शाहजहां कालोनी की गली नंबर दो में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। मिट्टी की खुदाई और तीन दिनों से हो रही झमाझम बारिश के चलते एलटी लाइन का पोल टूटकर गुलशन के मकान पर आ गिरा। वहीं खेल रहे गुलशन के बच्चे फय्यान व नेहा पोल के नीचे दबकर घायल हो गए। जबकि तारों की चपेट में आकर करंट लगने से वहां बैठे तीन कुत्तों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को देकर बिजली बंद कराई, लेकिन घंटों तक भी विभाग को कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा, जिससे लोगों का आक्रोश भड़क गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों का समझाकर बामुश्किल शांत कराया।

बिजली का पोल गिरने से दो बच्चे घायल हुए हैं, जबकि करंट की चपेट में आकर तीन कुत्तों की मौत हो गई।

रवेंद्र यादव, एसओ लिसाड़ी गेट

घटना की जानकारी के बावजूद पर न जाने वाले कर्मियों और जेई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पोल व लाइन को जल्द से जल्द ठीक कराया जाएगा।

एक के बघेल, एक्सईएन प्रथम

Posted By: Inextlive