- बेलीपार एरिया के नौसढ़ बरिया में हुई घटना

- शार्ट सर्किट से लगी आग, जांच में जुटी पुलिस

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

बेलीपार एरिया में शार्ट सर्किट से लगी आग में मां के संग दो मासूम बच्चे जिंदा जल गए। घटना मंगलवार दोपहर करीब दो बजे नौसढ़ के बरिया टोला में हुई। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आग से जले मासूम बच्चों को डेडबॉडी देखकर हर कोई गमगीन हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसपी साउथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों के आंखों में आंसू भर आए। आग लगने की वजह जानने के लिए फारेसिंक एक्सपटर््स ने सैंपल कलेक्ट किया। डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

घर में बच्चों संग सो रही थी सुशीला

नौसढ़ के बरिया टोला का छेदी ट्रैक्टर ड्राइवर है। दोपहर वह कहीं गया था। घर पर उसकी पत्नी सुशीला, अपने तीन बच्चों संग मौजूद थी। सुशीला की करीब पांच साल की बेटी पड़ोस में खेलने चली गई। उसकी सास भी किसी काम से गांव में थी। सुशीला अपने दो बच्चों 18 माह की सपना और डेढ़ माह के बेटे संग कमरे में सो गई। करीब दो बजे उसके कमरे में अचानक आग लग गई। तभी खेलती हुई बड़ी बेटी कमरे में पहुंची। उसने शोर मचाकर बगल के कमरे में सोई अपनी चाची को जगाया। धुआ और आग देखकर लोग शोर मचाने लगे।

आग बुझाने के पहले हो गई तीनों की मौत

शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग पहुंचे। लोग आग बुझाने का कोई इंतजाम कर पाते। इसके पहले सुशीला और उसके दोनों बच्चे लपटों की झुलसकर जान गवां बैठे। आग लगने की सूचना किसी ने नौसढ़ चौकी प्रभारी अक्षय कुमार मिश्रा को दी। फोर्स के साथ पहुंचे दरोगा भी आग बुझाने की कोशिश में लग गए। आग बुझाने पर कमरे में सब कुछ खाक हो चुका था। परिवार के लोगों से बातचीत में सामने आया कि दोपहर में शार्ट सर्किट से टीवी में आग लगी थी। तब सुशीला और उसके बच्चे गहरी नींद में सो रहे थे। आग से झुलसे बच्चों की हालत देखकर लोगों का कलेजा मुंह को आ जा रहा था। मासूमों और उनके मां के मौत की वजह जानने के लिए पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेलीपार एरिया में काफी दुखद घटना हुई। एक महिला और उसके दो बच्चे शार्ट सर्किट से लगी में आग में झुलस गए थे। इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। ऐसा सामने आया है कि घटना के समय महिला अपने बच्चों संग कमरे में सो रही थी।

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी साउथ

Posted By: Inextlive