- शहीद स्मारक के पास नदी के बीच में मंदिर के पास मिली दोनों की लाश

- दोस्तों के साथ नहाने गए थे बच्चे, मंगलवार शाम से लापता थे बच्चे

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : गोमती नदी में दोस्तों के साथ नहाने गए दो बच्चों की नदी में डूबकर मौत हो गई. दोनों बच्चे मंगलवार शाम को वजीरगंज में गोमती नदी में नहाने गए थे. गहरे पानी में दोनों डूब गए. साथी बच्चों ने उनके परिजनों को हादसे की जानकारी दी. रात भर नदी में बच्चों की तलाश की जाती रही. सुबह शहीद स्मारक स्थित गोमती नदी के बीच बने मंदिर के पास पानी में दोनों की डेडबॉडी उतराती मिली. परिजनों ने कार्रवाई से इंकार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा.

नहाने के दौरान डूबने लगे

मूलरूप से असोम के रहने वाले मुशरफ और खुशोन समेत कई लोगों परिवार समेत शहीद स्मारक के पास झोपड़ी बनाकर रहते हैं. मंगलवार शाम मुशरफ और खुशोन के बेटे नयन अली (8) और साहिल (8) अपनी उम्र के कई दोस्तों के साथ वजीरगंज इलाके में नदी में नहाने गए थे. नहाते नहाते बच्चे गहरे पानी में चले गए. जहां नयन अली और साहिल डूब गए. डरे सहमे साथियों ने परिजनों को हादसे की सूचना दी.

गोताखोरों को सुबह मिली डेडबॉडी

बच्चों के डूबने की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच और गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू हुई. देर रात तक उनका पता नहीं चला. मंगलवार सुबह शहीद स्मारक के पास गोमती नदी के बीच बने मंदिर के पास नयन अली और साहिल की डेडबॉडी मिल गई. परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने शव को बिना पोस्टमार्टम के उनको सौंप दिया.

Posted By: Kushal Mishra