- पथराव के साथ आगजनी का भी प्रयास

- रास्ते से गुजर रहे बच्चे आए चपेट में

Kharkhoda : पीपलीखेड़ा में मंगलवार सुबह बाइक रास्ते से हटाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में फाय¨रग व पथराव हुआ। उधर, घरों में आगजनी का प्रयास भी किया। जिसमें रास्ते से गुजर रहे दो बच्चे गोली लगने से घायल हो गए। बेखौफ आरोपी पुलिस के सामने भी अवैध हथियारों से 20 राउंड से अधिक फाय¨रग की। एसओ ¨वध्याचल तिवारी व सीओ किठौर रितेश सिंह वारदात पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

पुलिस बल तैनात

पीपलीखेड़ा में इमाम नियाजू पुत्र जुम्मन व शाहनवाज पुत्र अब्दुल रज्जाक पक्ष के लोग रहते हैं। मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे नियाजू पक्ष के दीनू पुत्र मजीद भैंसा बुग्गी लेकर खेत ज रहा था, लेकिन जैसे ही शाहनवाज के घर के सामने खड़ी बाइक को हटाने को लेकर शकील से तकरार हो गई। आरोप है अकेला देखकर दीनू को पीट दिया। उक्त बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने सामने आ गए और दोनों ओर से घरों पर पथराव के साथ हमला, आगजनी के प्रयास और फाय¨रग शुरू हो गई।

हुई बीस राउंड फायरिंग

उधर, बीस राउंड से अधिक फाय¨रग की सूचना पर पुलिस महकमे में जिला मुख्यालय तक हड़कंप मच गया। पुलिस बल पहुंचा, लेकिन फाय¨रग व पथराव होता रहा। आखिर सूचना पर सीओ किठौर रितेश सिंह, एसओ ¨वध्याचल तिवारी पहुंचे। इसी वहां से गुजर रहे बीच मदरसा जा रहे छात्र शाहिद पुत्र सईमुद्दीन उम्र 8 वर्ष को गोली लगी और सीधे हाथ की हथेली को फाड़ते हुए निकल गई।

गोली लगने सच् बच्चा घायल

जिसमें उसकी दो अंगुली भी उड़ गयी। वहीं, पथराव व धक्कामुक्की की चपेट में आकर परचून की दुकान पर आए शिवम पुत्र अनिल भी घायल हो गया। पुलिस घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा, लेकिन शाहिद की हालत गंभीर होने के कारण परिजन प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती करा दिया।

उधर, दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया। घायल शाहिद के पिता ने शाहनवाज व उसके बेटो को फाय¨रग करने का आरोपी बताया वहीं, शाहनवाज के बेटे शकील ने फाय¨रग का आरोपी दीनू पक्ष को बताया। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

नहीं होती है कार्रवाई

पीपलीखेड़ा में मामूली से विवाद में एक ही जाति के दो पक्षों में अवैध हथियारों का प्रदर्शन व अंधाधुंध फाय¨रग आत्मंथन का विषय है। जबकि पूर्व में अवैध हथियारों का प्रदर्शन पुलिस पर होता रहता है, लेकिन कार्रवाई कभी नहीं हुई।

Posted By: Inextlive