हाईस्पीड ट्रक ने ली महिला समेत दो की जान

2018-04-07T07:00:44Z

यमुनापार स्थित बारा एरिया के इलाहाबाद रीवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ हादसा

ट्रक सहित भाग रहे चालक को पकड़ कर लागों ने की पिटाई

ALLAHABAD: यमुनापार के बारा क्षेत्र में इलाहाबाद रीवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाईस्पीड ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला व उसके जीजा की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक सहित भाग रहे चालक को पकड़ कर लोगों ने जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद चालक व ट्रक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। उधर खबर मिलते ही रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए।

स्कूटी से शहर आ रहे थे दोनों

खीरी थाना क्षेत्र के कौंदी गांव निवासी ब्रह्मपाल सिंह पुत्र सरदार सिंह ठेकेदारी करता था। गांव में ही उसकी सरहज सुमनलता पत्नी स्वर्गीय नरेंद्र सिंह दो बच्चों आकाश सिंह व पुत्री राखी सिंह के साथ रहती थी। घर पर आटे की चक्की चला कर महिला परिवार का खर्च चलाती थी। शुक्रवार को ब्रह्मपाल सिंह व सुमनलता स्कूटी से इलाहाबाद शहर आ रहे थे। बारा क्षेत्र के पुलिस सहायता केन्द्र के सामने इलाहाबाद-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से स्कूटी में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ लग गई। टक्कर सहित भाग रहे चालक को लोगों ने दौड़कर पकड़ लिया। पकड़े गए चालक की लोगों ने जमकर पिटाई करते हुए हंगामा करने लगे। राजमार्ग पर हंगामे की सूचना पर बारा पुलिस के साथ शंकरगढ थाना के नारीबारी पुलिस चौकी एवं कौंधियारा थाना की जारी पुलिस चौकी की फोर्स मौके पर पहुंच गई। कार्रवाई का आश्वासन देते हुए पुलिस ने लोगों को शांत कराया। दोनों के मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वह भी भाग कर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.