लखनऊ में दो घटनाएं पैसे के विवाद में बोतल से फोड़ा सिर और कस्टमर बनकर लूट ले गए जेवर

2019-03-16T11:44:50Z

एलयू की नई कैंटीन में जमकर हुआ बवाल।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : एलयू कैंपस के छात्रसंघ भवन के पास बनी नई कैंटीन में शुक्रवार को पैसे के लेनदेन को लेकर स्टूडेंट्स ने कैंटीन संचालक को न केवल पीटा बल्कि उसके सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल मार दी। इससे वह घायल हो गया जिसे देख सभी भाग गये। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कैंटीन संचालक को बलरामपुर अस्पताल भेजा।


अंदर चल रही थी मीटिंग

एक तरफ कैंटीन में मारपीट हो रही थी वहीं दूसरी ओर दो सौ मीटर पर  स्थित वीसी ऑफिस में पुलिस के आलाधिकारी, यूनिवर्सिटी प्रशासन व एबीवीपी के छात्र नेताओं के बीच मीटिंग चल रही थी। नई कैंटीन में शुक्रवार दोपहर ढ़ाई बजे छह-सात स्टूडेंट की खाने के पैसे को लेकर कैंटीन संचालक से बहस होने लगी। बात बढऩे पर स्टूडेंट्स ने कैंटीन संचालक योगेश शर्मा और शिवम शर्मा को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच उनके सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल से वार किया गया, जिससे उनके सिर फट गए। इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए।

कस्टमर बनकर लूट ले गये जेवर

चौक की फूलवाली गली में तीन बुर्का पहने महिलाओं ओर एक पुरुष ने एक ज्वैलरी शाप से 400 ग्राम सोने के जेवर पार कर दिए। उनके जाने पर दुकान मालिक को जब इसका पता चला तो उसने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। इंस्पेक्टर चौक ने बताया कि सआदतगंज के सईद अहमद की फूलवाली गली के  पास मो। उमर ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। दोपहर को बुर्का पहने एक महिला एक पुरुष उनकी दुकान पर आए तो सेल्समैन सरोज उनको जेवर दिखाने लगा। तभी दो अन्य बुर्का पहने महिलाएं भी आईं तो सेल्समैन सरोज उन्हें भी जेवरात दिखाने लगा। इस बीच महिलाओं ने डिब्बे से जेवरात निकाल बुर्के में छुपा लिए।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.