JAMSHEDPUR: गोलमुरी थाना प्रभारी कमल नरायण सिंह ने बाइक चुराने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दोनों नाबालिग हैं। इनकी निशानदेही पर चोरी की गई एक स्कूटी और तीन बाइक बरामद की गई है। सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि गोलमुरी नामदा बस्ती मधुसूदन फ्लैट के सामने से सात सितंबर को बाइक और स्कूटी चुराई गई थी। चोरी के बाद का सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाला तो मामला खुल गया। फुटेज के आधार पर दो नाबालिगों को पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि दोनों नाबालिग नशा करते हैं। दोनों नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

झाड़ी में छुपा रखी थी बाइक

पूछताछ में पता चला कि चोरी के बाइक को इन्होंने नामदा बस्ती रेलवे क्रांसिग के पास झाड़ी में छुपाकर रख था। चोरी की बाइक को इन्होंने नामदा बस्ती रेलवे क्रांसिग के पास झाड़ी में छुपाकर रख था। दोनों की निशानदेही पर बाइक बरामद कर ली गई। मास्टर की (चाबी) की मदद से बाइक चुराते थे। गिरोह का एक मुख्य सदस्य भी नाबालिग है जो गिरफ्त से दूर है। साकची पुलिस ने उसे जेल भेजा था। वह जमानत पर बाहर है। दोनों नाबालिग फरार साथी को चोरी की बाइक उपलब्ध कराते थे। एवज में वह पांच-छह हजार रुपये नाबालिग को देता था। गिरोह का एक और नाबालिग बाल सुधार गृह में है।

चोरी की दो और बाइक बरामद

गोलमुरी थाना प्रभारी कमल नरायण सिंह के अनुसार पुलिस ने चोरी की दो और बाइक बरामद की है। एक बाइक गोलमुरी टूइलाडूंगरी के पास से चोरी करने वाले पुलिस को देख छोड़ भागे। दूसरी बाइक जुगसलाई से चोरी गई बरामद की गई है।

Posted By: Inextlive