बेकाबू ट्रक घर में घुसा सासबहू की मौत

2019-07-15T11:00:42Z

खंदौली के मुड़ी गांव की घटना, ग्रामीणों ने की ट्रक में तोड़फोड़

-चालक को कमरे में बंद कर जाम लगाकर किया हंगामा

खंदौली। थाना क्षेत्र के मुड़ी में रविवार रात अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे एक घर में घुस गया। इससे दरवाजे पर बैठी सास-बहू की मौत हो गई। हादसे से भड़के ग्रामीणों ने चालक को कमरे में बंद करके ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस के देर से पहुंचने पर भीड़ ने जाम लगा हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा किसी तरह समझाने पर पर ग्रामीण जाम खोलने को राजी हुए।

घटना रविवार रात 8:30 बजे की है। खंदौली में जलेसर मार्ग पर स्थित मुड़ी निवासी मोहन लाल का मकान सड़क किनारे बना हुआ है। रविवार को मोहन लाल की 55 वर्षीय पत्‍‌नी ओमवती अपनी बहू नीरज के साथ बाहर बने चबूतरे पर बैठी थीं। इसी दौरान आगरा से जलेसर की तरफ से आता ट्रक अनियंत्रित होकर चबूतरे पर बैठी ओमवती और नीरज को रौंदते हुए उनके घर में घुस गया।

जोरदार धमाका होने से लोग मौके पर दौड़ पड़े। आसपास के लोगों ने ट्रक को ट्रैक्टर की मदद से खींचकर सास-बहू को आधा घंटे की कोशिश के बाद बाहर निकाला। ओमवती की मौके पर मौत हो गयी। जबकि गंभीर घायल बहू नीरज को अस्पताल भेजा। यहां कुछ देर बाद ही नीरज ने दम तोड़ दिया।

हादसे की सूचना देने के बाद भी पुलिस काफी देर से पहुंची। इससे भड़के ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। उसमें सीमेंट की बोरियां लदी थीं। ट्रक चालक को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर और एसडीएम ने ग्रामीणों को समझाकर किसी तरह चालक को कमरे से बाहर निकालकर थाने भेजा। मुआवजे का आश्वासन देने के बाद ग्रामीण शांत हुए।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.