- राह चलते लूट रहे थे सामान

- पूछताछ में खुलेंगी कई घटनाएं

GORAKHPUR: खोराबार एरिया में लूटपाट करने वाले बदमाशों के गैंग के दो सदस्य पकड़े गए हैं। बदमाशों से पूछताछ के आधार पर पुलिस कई घटनाओं का खुलासा करने का दावा कर रही है। सीओ क्राइम ब्रांच ने बदमाशों से जानकारी जुटाई है। गैंग से जुड़े अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस दबिश देकर बदमाशों के साथियों को पकड़ने की कोशिश में पुलिस लगी है।

राह चलते करते थे लूटपाट

देवरिया जिले के गौरी बाजार, रामपुर का चंदन यादव किराना का थोक कारोबारी है। नौ मई की रात करीब एक बजे डीसीएम पर सामान लादकर वह देवरिया जा रहा था। खोराबार एरिया के रामनगर कड़जहा में डीसीएम का पहिया पंचर होने पर ड्राइवर ने गाड़ी खड़ी कर दी। रात में पहुंचे कार सवार तीन युवकों ने तिरपाल काटकर सामान उतारना शुरू कर दिया। डीसीएम के नीचे सो रहे चंदन ने एक युवक को पकड़ लिया। दो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। पूछताछ में युवक की पहचान बोक्टा निवासी कमलेश के रूप में हुई। कार उसके नाम से रजिस्टर्ड थी।

पूछताछ में सामने आया सच

पुलिस ने दावा किया कमलेश से पूछताछ में उसके साथियों के बारे में जानकारी मिली। बदमाशों का गैंग राह चलते वारदातों को अंजाम देता था। इस गैंग के बदमाशों ने तारामंडल रोड पर ट्रक से 21 पेटी कोलड्रिंक लूट लिया था। पुलिस का कहना है कि इसके अलावा भी यह गैंग कई घटनाओं में शामिल रहा है। पूछताछ के आधार पर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी में पुलिस टीम लगी है। इस गैंग ने फोरलेन पर भी घटनाओं को अंजाम दिया था।

कुछ बदमाशों के बारे में जानकारी मिली है। उनके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कई घटनाओं के खुलासे की उम्मीद है।

अभय कुमार मिश्रा, सीओ कैंट

Posted By: Inextlive