सरे बाजार हुई वारदात से अफरातफरी

एक युवक की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

मवाना : दिन-दहाड़े नगर में सरे बाजार दो युवकों को आधा दर्जन हथियारबंद हमलावरों ने चाकू घोंप दिया। इसमें एक की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी।

हमलावर हो गए फरार

तहसील के समीप के रहने वाले नवनीत पुत्र स्व। राजकुमार बुधवार को सुबह करीब दस बजे बाजार में गया था। इसी दौरान पहले से ही मंडी में खड़े हथियारबंद आधा दर्जन अज्ञात युवकों ने नवनीत को चाकू घोंपकर घायल कर दिया। इससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद भाग रहे हमलावरों ने निशा कॉम्प्लेक्स से निकल रहे दूसरे युवक आदित्य पुत्र देवेंद्र निवासी मवाना खुर्द को भी चाकू घोंप दिया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।

बाजार में फैल गई सनसनी

दिनदहाड़े सरे बाजार हुई इन दोनों वारदात से बाजार में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर लहूलुहान पड़े नवनीत को सीएचसी में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी। वहीं पुलिस ने दूसरे घायल युवक को भी सीएचसी में भर्ती कराया। इनमें चिकित्सक ने नवनीत को हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल आदित्य ने पुलिस को बताया कि वह निशा कॉम्प्लेक्स से निकल रहा था तभी भागते हुए आए आधा दर्जन युवकों ने उस पर चाकू से प्रहार कर दिया और फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक थाने पर तहरीर नहीं दी गई थी।

Posted By: Inextlive