-आईटीबीपी के पास टैंकर की ट1कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

-कौशा6बी मह6मदपुर गांव से शहर आ रहे थे दोनों, परिवार में कोहराम

ALLAHABAD: धूमनगंज के आईटीबीपी के पास हाईस्पीड टैंकर की ट1कर से बुधवार को बाइक सवार राममूर्ति व मोनू की मौत हो गई। दोनों अपने गांव कौशा6बी के मह6मदपुर से शहर आ रहे थे। घटना के बाद टैंकर सहित चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को एसआरएन हॉस्पिटल ले गई। जहां डा1टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके से मिले युवकों के मोबाइल से पुलिस ने हादसे की 2ाबर उनके परिजनों को दी। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बिल2ाते हुए परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

घर से वापस लौट रहे थे शहर

कौशांबी जनपद स्थित करारी एरिया के मह6मदपुर गांव निवासी स्व। राम दुलारे के तीन बेटों में राममूर्ति दूसरे न6बर का था। परिवार में पत्‍‌नी कलावती व दो बेटे अरविंद एवं प्रदीप हैं। अरविंद हाईकोर्ट में मुंशी है और प्रदीप प्राइवेट वाहन चालक है। राममूर्ति राजरूपुर निवासी संजू ककड़ के यहां किराए पर कमरा लेकर था। किराए के कमरे में उसके साथ गांव के ही हनुमान प्रसाद मिश्र का पुत्र मोनू मिश्र 5ाी रहता था। मोनू पुरोहित का काम करता था। जबकि उसके पिता एलआईसी में एजेंट हैं। मंगलवार को दिन 5ार दोनों शहर से काम निपटाने के बाद गांव मह6मदपुर चले गए थे। बुधवार को करीब साढ़े नौ बजे दोनों बाइक से शहर वापस लौट रहे थे। बाइक राममूर्ति बाइक चला रहा था और मोनू पीछे बैठा था।

बॉ1स

राममूर्ति चला रहा था बाइक

धूमनगंज क्षेत्र के आईटीबीपी के पास दोनों जैसे ही पहुंचे कि पीछे से आ रहे तेज र3तार टैंकर ने उनकी बाइक में ट1कर मार दी। ट1कर इतनी जोरदार थी कि दोनों छिटक कर दूर जा गिरे, बाइक सड़क पर रगड़ते हुए काफी दूर रोड किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे के बाद टैंकर सहित चालक मौके से फरार हो गया। दोनों को 2ाून से सना दे2ा स्थानीय लोगों ने पुलसि को 2ाबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को घायलावस्था में एसआरएन हॉस्पिटल ले गई। हॉस्पिटल पहुंचते ही डॉ1टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। राममूर्ति की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया। उसकी पत्‍‌नी व बेटे अरविंद एवं प्रदीप का रो-रो कर हाल बेहाल था। उधर अविवाहित मोनू के बुर्जग पिता व मां अंजू मिश्रा तथा छोटे 5ाई गोलू की आं2ाों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

वर्जन

चालक वाहन लेकर फरार हो गया है। दोनों मृतकों की लाश पोस्टमार्टम के लिए 5ोज दी गई है। मृतक के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। चालक और वाहन की तलाश की जा रही है।

नागेश सिंह, एसओ धूमनगंज

बा1स

हादसे में घायल की मौत

चक मुंडेरा मोहल्ला निवासी कुलदीप सिंह पुत्र संगम लाल रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। तीन दिन पहले वह एक कार्यक्रम में शरीक होने कीडगंज गया था। लौटते समय क्षेत्र स्थित एक पार्क के पास अज्ञात वाहन की ट1कर से घायल हो गया था। परिजनों ने पहले रेलवे, फिर प्राइवेट अस्पताल में 5ार्ती कराया, जहां बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी मौत से पत्नी रोमा व दो बेटों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बॉ1स

1.5 ला2ा लोग 5ारत में सड़क हादसों का हो जाते हैं शिकार। व‌र्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन की रिपोर्ट का दावा।

400 लोग रोज सड़क हादसों में अपनी जान गंवाते हैं पूरे 5ारत में।

49 लोग यूपी के हर रोज मारे जाते हैं रोड ए1सीडेंट्स में।

15-29 वर्ग के युवा सड़क-दुर्घटना में मरने वालों में सबसे ज्यादा।

Posted By: Inextlive