- मवाना रोड पर डेयरी फार्म के सामने युवक को कुचला

- बैंक कैशियर की ट्रक से कुचलकर मौत

Meerut: दो अलग-अलग सड़क हादसों में मंगलवार दो युवकों की मौत हो गई। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में युवक की मेटाडोर की टक्कर से मौत हो गई तो वहीं सरधना थानाक्षेत्र में बैंक कैशियर की रोड एक्सीडेंट में जान चली गई। नेशनल हाइवे पर एक अन्य एक्सीडेंट में टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मेटाडोर ने कुचला

मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में मवाना रोड पर डेरी फार्म के सामने बाइक सवार एक युवक को तेज गति के वाहन (मेटाडोर) ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोपहर मुंडाली निवासी संदीप पल्सर बाइक पर मेरठ की ओर जा रहा था। मवाना रोड पर डेरी फार्म के सामने युवक को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। संदीप के सिर पर ट्रक का पहिया उतर गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद काफी देर तक जाम लग गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। संदीप की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया।

बैंक कैशियर को ट्रक ने कुचला

सरधना थानाक्षेत्र के सलावा के निकट ट्रक की टक्कर से ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार बैंक कैशियर की मौत हो गई, जबकि मैनेजर घायल हो गए। मौके पर पहुंची सलावा चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मेरठ के अजंता कालोनी निवासी 45 वर्षीय हेमंत सलावा जिला सहकारी बैंक शाखा में कैशियर के पद पर कार्यरत थे। मंगलवार सुबह बैंक मैनेजर अलोक बर्मन के साथ वह बैंक जा रहे थे। सलावा के निकट दोनों को डस्ट से भरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में हेमंत की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मैनेजर घायल हो गए। पुलिस ने घायल मैनेजर को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेकर ट्रक कब्जे में ले लिया है। वहीं, दुर्घटना के बाद जिला सहकारी बैंक में साथी कर्मचारियों में शोक की लहर दौड गई।

---

कार व टैंपो बन गए आग का गोला

फोटो 500

परतापुर क्षेत्र में मंगलवार सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित घाट रोड के पास दो वाहन टकराने के बाद आग के गोले में तब्दील हो गए। जानकारी के मुताबिक मकबरा डिग्गी निवासी काले खान (55) पुत्र भूरे खां रोहटा रोड पर टैम्पो चलाता है। सुबह वह बाईपास के सीएनजी पंप से गैस भरवाकर विपरीत दिशा से लौट रहा था। उधर, सामने से आ रही आल्टो कार से उसकी जोरदार भिडं़त हो गई। जिसके बाद टैंपो में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आल्टो कार भी आ गई। देखते ही देखते दोनों वाहन आग के गोले में तब्दील हो गए। सूचना पर घायल टैंपो चालक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फायर ब्रिगेड की गाडी ने आग पर काबू पाया।

Posted By: Inextlive