UP कैबिनेट मंत्री के घर टमाटर और अंडे फेंकने के केस में अब मुलायम सिंह यादव समेत दो लोग हुए गिरफ्तार

जाति विशेष को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के सरकारी आवास पर टमाटर और अंडे फेंके की घटना से हड़कंप मचा था। इस मामले में गौतमपल्ली पुलिस ने एक महिला समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता समेत दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसी मामले में तीन युवकों को शनिवार की रात पुलिस गिरफ्तार किया था।

Updated Date: Tue, 01 May 2018 11:38 AM (IST)

सपा से जुड़े है पकड़े गए आरोपी lucknow@inext.co.in (LUCKNOW)। इंस्पेक्टर गौतमपल्ली विजयसेन सिंह ने बताया कि कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के सरकारी आवास पर टमाटर अंडे फेक कर हंगामा करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। दारोगा सुधांशु गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147 और 427 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में छानबीन कर रही गौतमपल्ली पुलिस ने सोमवार को एलएलबी छात्रा ललितपुर निवासी पूजा यादव और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता इंदिरा नगर निवासी मुलायम सिंह यादव को सपा कार्यलाय के पास से गिरफ्तार कर लिया।सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान
मुलायम मूल रूप से अम्बेडकरनगर जनपद का रहने वाला है। वहीं पूजा यादव मौजूद समय में  शकुंतला देवी विवि से पढ़ाई कर रही है और समाजवादी पार्टी से जुड़ी है।इस मामले में गौतमपल्ली पुलिस ने शनिवार को पारा के मुन्नूखेड़ा निवासी अमित कुमार यादव, प्रामील यादव और लाल बहादुर यादव को गिरफ्तार किया था। इंस्पेक्टर गौतमपल्ली विजयसेन यादव का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है। इस मामले में अभी और आरोपी है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।    टमाटर फेंकने की यह है पूरी घटना


यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर में बीते शुक्रवार को वाराणसी में कहा था कि शराब को लेकर राजभर जाति बेवजह ही बदनाम है। सबसे अधिक शराब का सेवन तो यादव और राजपूत लोग करते हैं। मंत्री के इस बयान से नाराज सामाजवादी पार्टी के लोगों ने शनिवार को कैबिनेट मंत्री के गौतमपल्ली स्थित सरकारी आवास के बाहर अंडे, टमाटर फेंके थे और बाहर लगी नेम प्लेट तोड़ दी थी। हंगामा कर रहे लोगों ने कैबिनेट मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी आरोपी फरार हो गए थे।

पुलिस भर्ती में सीने पर SC-ST लिखे जाने के मामले ने पकड़ा तूल, इन नेताओं ने की PMO से जांच कराने की मांग

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.