बरेली से देहरादून ले जाते थे स्मैक, देहरादून में मालवीय रोड पर पकड़े गए

बरेली : नशे का कारोबार कर रहे एक अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा गया है। यह बरेली से देहरादून स्मैक बेचने जा रहे थे। पुलिस इन पर काफी दिनों से नजर रख रही थी। एक मुखबिर की सूचना पर इन्हें धर दबोचा गया। इनके पास बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद की गई है। काफी दिनों से यह लोग स्मैक सप्लाई कर रहे थे।

चलाया जा रहा था अभियान

एसएसपी देहरादून के दिशा निर्देश पर नशे के अवैध कारोबार को जड़ से समाप्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत एक टीम बनाई गई थी। जिसने इन दो आरोपियों को पकड़ा है। इन्होंने अपना जुर्म कुबूल किया है। इनसे इनके गिरोह के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ऐसे मिली जानकारी

प्रेमनगर थाना पुलिस ने बड़ी मात्रा में स्मैक के साथ एक आरोपी को पकड़ा था। उससे पूछताछ में पता चला कि इसी सप्ताह बरेली से कुछ लोग स्मैक की एक बड़ी खेप लेकर देहरादून में बेचने के लिये आने वाले हैं, जो स्कूल-कालेजों के आसपास घूम-घूम कर छात्रों को स्मैक बेचते हैं। सूचना मिलते ही एसएसपी ने टीम को निर्देश दिया। अलग-अलग टीम बनाकर चेकिंग अभियान चलाया गया। मालवीय रोड पर दो लोग पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।

404 ग्राम स्मैक बरामद हुई

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम कामरान उर्फ काफील पुत्र अब्दुल वाहिद निवासी मोहल्ला नई बस्ती वार्ड न। 11 थाना फतेहगंज जिला बरेली और भूरा उर्फ ताहिर पुत्र आबिद निवासी मोहल्ला सराय भोले नगर वार्ड नं। 15, थाना फतेहगंज पश्चिम, जिला बरेली बताया। भागने का कारण बताया कि उनके पास स्मैक थी। कामरान उर्फ कफील के कब्जे से 214 ग्राम तथा भूरा के कब्जे से 190 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

Posted By: Inextlive