-चार घायल, दस को जेल भेजा

खंदौली। थाना क्षेत्र के गांव सेमरा में सोमवार को कुछ दिन पहले हुए हिन्दू मुस्लिम झगड़े में पुलिस द्वारा एक सात सोलह में पाबन्द किए गए। लोगों ने अन्य लोगों पर पुलिस से नाम लिखाने का आरोप लगाते हुए मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। मारपीट के बाद पथराव में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने दस लोगों को हिरासत में लेकर शांति भंग में जेल भेज दिया।

राजेश पुत्र डिप्टी सिंह सोमवार की सुबह करीब सात बजे शनिवार की पैठ में आलू की छटाई करवा रहा था। उसी समय हर विलाश पुत्र हरीसिंह मनोज पुत्र हरी सिंह बीरेंद्र पुत्र देवी सिंह के साथ अन्य आधा दर्जन लोगों ने राजेश को पकड़ लिया। करीब दो महीने पहले हुए हिन्दू-मुस्लिम झगड़े में पुलिस के साथ मिलकर एक सात सोलह में अपना नाम लिखवाने का आरोप लगाते हुए राजेश के साथ गाली-गलौज करते हुए पिटाई करने लगे। राजेश की पिटाई की खबर उसके परिजनों को हुई तो उन्होंने घटनास्थल पर दौड़ लगा दी। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और मारपीट के बाद पथराव हो गया। जिसमें राजेश पक्ष से आकाश, विकास व राजेश घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से हरी सिंह घायल हो गए। सूचना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वीरेंद्र, हरी सिंह, मनोज, महेंद्र, राजेश, अशोक, हरविलाश, प्रदीप, नरेश, अभिलाष सहित दस लोगों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में जेल भेज दिया।

पुलिस की मुस्तैदी से टला बवाल

खंदौली सेमरा में अभी करीब दो महीने पहले हुए बवाल के बाद सेमरा में पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दे रही है। जैसे ही पुलिस को झगड़े की सूचना मिली, तुरंत थानाध्यक्ष विजय सिंह थाने के फोर्स के साथ-साथ मुड़ी चौकी और टोल चौकी के फोर्स के साथ मौके पर जा पहुंचे और घटनास्थल की चारों ओर से घेराबंदी कर के उपद्रव कर रहे दस लोगों को पकड़ लिया। बड़ी घटना होती उससे पहले ही बवालियों को पकड़ कर जेल भेज दिया।

Posted By: Inextlive